दीपिका पादुकोण गईं JNU तो लोगों ने बॉयकॉट की 'छपाक', अब एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब- देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है, जिन्होंने एक्ट्रेस के जेएनयू (JNU) जाने के बाद 'छपाक' (Chhapaak) की रेटिंग को गिरा दिया था.

दीपिका पादुकोण गईं JNU तो लोगों ने बॉयकॉट की 'छपाक', अब एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब- देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने 'छपाक' (Chhapaak) की रेटिंग कम करने वालों दिया करारा जवाब

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण के वीडियो ने खींचा सबका ध्यान
  • ट्रोलर्स ने दीपिका के जेएनयू जाने के बाद गिराई 'छपाक' की रेटिंग
  • एक्ट्रेस ने वीडिोय में ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी धमाकेदार फिल्मों और अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) रिलीज हुई है, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन इन दिनों दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें  वह उन लोगों को जवाब देती नजर आ रही हैं, जिन्होंने उनके जेएनयू जाने के बाद उनकी फिल्म छपाक को बॉयकॉट करना शुरू कर दिया था. दरअसल, छपाक की रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण जवाहर लाल नेहरू विश्विद्यालय छात्रों का समर्थन करने पहुंची थीं, जिसपर कई लोगों ने आक्रोश जताया था, साथ ही उन्हें बहुत ट्रोल भी किया था. 

Panga Box Office Collection Day 7: कंगना रनौत की 'पंगा' का 7वें दिन रहा ऐसा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने वीडियो में ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, "उन्होंने मेरी आएमडीबी (IMDB) रेटिंग बदली है, मेरा मन नहीं." दीपिका पादुकोण के साथ इस वीडियो में फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार भी नजर आ रही हैं. वीडियो से इतर समीक्षक रमेश बाला ने भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि दीपिका ने अपने ट्रोलर्स को जबरदस्त जवाब दिया. बता दें कि दीपिका पादुकोण की छपाक को आइएमडीबी पर यूजर्स से केवल 4.6 रेटिंग मिली है, जिसपर एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जबरदस्त जवाब दिया है. वहीं, छपाक की बात करें तो एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित यह फिल्म 36 से 37 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई. 

अजय देवगन की 'तान्हाजी' का 21वें दिन भी चला जादू, कमाए इतने करोड़

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म 83 में भी नजर आने वाली हैं. रणवीर और दीपिका पादुकोण की 83 साल 1983 में हुए वर्ल्ड में भारत को मिली जीत पर आधारित है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, दीपिका पादुकोण, कपिल देव की पत्नी का किरदार अदा करती नजर आएंगी. रणवीर और दीपिका की शादी के बाद दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे.  
 

Video: जवानी जानेमन मूवी रिव्यू

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...