दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की बड़ी कार्रवाई, 4,500 कारतूस बरामद, छह गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 4500 कारतूस बरामद किए हैं और साथ ही 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की उत्तरी रेंज ने ये खेप बरामद की है.

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की बड़ी कार्रवाई, 4,500 कारतूस बरामद, छह गिरफ्तार

दिल्ली में 4500 जिंदा कारतूस जब्त किए गए

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 4500 कारतूस बरामद किए हैं और साथ ही 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लोगों में रमेश कुमार,दीपांशु,इकराम,अकरम,मनोज कुमार और अमित रॉव हैं. ये लोग गन हाउस के लोगों से मिलीभगत कर अवैध तरीके से कारतूस लेते थे और फिर अपराधियों को बेच देते थे. बरामद कारतूस हरियाणा के अंबाला के गन हाउस से इन सप्लायरों तक पहुंचे थे. पकड़े गए आरोपियों में तीन रिसीवर हैं. ये कारतूस अम्बाला के एक गन हाउस से एंट्री में हेराफेरी कर लाये जाते थे.

पॉर्न फिल्म रैकेट मामला: पुलिस को है इस अनजान शख्स की तलाश, जो खुद को बताता था विदेशी

रमेश कुमार उसी गन हाउस में काम करता है,उसके बाद इकराम ,अकरम और मनोज कारतूसों को आगे बेचते थे. अकरम और इकराम दोनों भाई हैं, जो गन हाउस में हथियारों की सर्विस का काम करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

14 फरवरी को सबसे पहले दिल्ली से दीपांशु और रमेश को पकड़ा गया उसके बाद से कारतूस सप्लाई करने वाले से लेकर डिस्ट्रीब्यूटर तक की पूरी कड़ी तक पहुंची और कुल 6 लोग पकड़े गए.दीपांशु कारतूस लेने आया था, ये लोग 80 रुपये के कारतूस को 150 से 200 रुपये में बेचते थे. गन हाउस में काम करने वाला रमेश ये काम काफी लंबे समय से कर रहा था.