प्रदूषण पर होने वाली बैठक में नहीं पहुंचे गौतम गंभीर की हुई आलोचना तो Tweet किया, 'मुझे गाली देने से अगर...'

पूर्वी दिल्ली के BJP सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने लिखा- 'मेरा काम खुद बोलेगा. अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होता है तो आप मुझे जी भरकर गाली दीजिए.'

प्रदूषण पर होने वाली बैठक में नहीं पहुंचे गौतम गंभीर की हुई आलोचना तो Tweet किया, 'मुझे गाली देने से अगर...'

पूर्वी दिल्ली से BJP सांसद गौतम गंभीर. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • दिल्ली-NCR में प्रदूषण के मुद्दे पर होने वाली थी बैठक
  • बैठक में न तो अधिकारी आए और न ही दिल्ली के सांसद
  • गौतम गंभीर और हेमा मालिनी को भी होना था शामिल
नई दिल्ली:

Delhi Pollution: दिल्ली में वायु प्रदूषण (Pollution Meet) को लेकर सांसदों और आला अधिकारियों की प्रस्तावित बैठक इस वजह से टालनी पड़ी क्योंकि उसमें कई सांसद और अधिकारी नहीं पहुंचे. इस बैठक में गौतम गंभीर को भी पहुंचना था, लेकिन वह भी इसमें नदारद रहे. इसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है. इस मुद्दे को लेकर वह आम आदमी पार्टी (AAP) के  भी निशाने पर थे. अब गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर एक बयान जारी किया. पूर्वी दिल्ली के BJP सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने लिखा- 'मेरा काम खुद बोलेगा. अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होता है तो AAP मुझे जी भरकर गाली दीजिए.'

दरअसल, शहरी विकास मंत्रालय से जुड़ी संसद की स्थायी समिति की आज एक बैठक प्रस्तावित थी, जिसमें दिल्ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण के मुद्दे पर चर्चा होनी थी, लेकिन बैठक टालनी पड़ी. दरअसल, कई सांसद और अधिकारी इस बैठक में पहुंचे ही नहीं. सांसद जगदंबिका पाल संसद की इस स्थायी समिति के अध्यक्ष हैं. जानकारी के मुताबिक केवल चार सांसद ही इस बैठक में पहुंचे. जिसमें अध्यक्ष जगदंबिका पाल, हसनैन मसूदी, सी आर पाटिल और संजय सिंह शामिल हैं.  

jommohig

वहीं, दिल्ली के तीनों एमसीडी के कमिश्नर भी इस बैठक में नहीं पहुंचे, जहां उन्हें मौजूद होना था. बताया जा रहा है कि यह बैठक पार्लियामेंट एनेक्सी में आज सुबह 11:00 बजे होनी थी. लेकिन हेमा मालिनी और गौतम गंभीर, जो इस स्थाई समिति के सदस्य हैंं, वे बैठक से नदारद रहे. गौतम गंभीर इस वक़्त इंदौर में चल रहे भारत बंग्लादेश के टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे हैं. बता दें कि गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली से लोकसभा सांसद भी हैं. 

tccdneao
Newsbeep

अब इस पूरे मामले में शहरी विकास मंत्रालय की स्थायी समिति ने सांसदों और अधिकारियों की गैर मौजूदगी को लेकर लोकसभा अध्यक्ष से शिकायत करने का फैसला किया है. दूसरी तरफ, NDTV ने पर्यावरण सचिव के बैठक में न जाने पर जब पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से सवाल पूछा तो जावड़ेकर ने कहा कि उन्हें इस बैठक की जानकारी नहीं थी. अब वे इस पूरे मामले की जांच कराएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: दिल्ली में खतरनाक स्थिति में पहुंचा प्रदूषण