दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया को अब डेंगू भी हुआ, लगातार गिर रहे हैं प्लेटलेट्स

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को अब डेंगू भी हो गया है. मनीष सिसोदिया के प्लेटलेट्स लगातार गिर रहे हैं. वह बुधवार को बुखार और गिरते ऑक्सीजन स्तर के बाद LNJP अस्पताल में भर्ती हुए थे.

दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया को अब डेंगू भी हुआ, लगातार गिर रहे हैं प्लेटलेट्स

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) - फाइल फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को अब डेंगू भी हो गया है. मनीष सिसोदिया के प्लेटलेट्स लगातार गिर रहे हैं. वह बुधवार को बुखार और गिरते ऑक्सीजन स्तर के बाद  LNJP अस्पताल में भर्ती हुए थे. मनीष सिसोदिया 14 सितंबर से कोरोना पॉजिटिव हैं.

फीस बढ़ाने पर दिल्ली सरकार सख्त, चाणक्यपुरी के नामी स्कूल पर लिया एक्शन

बता दें कि 14 सितंबर को उपमुख्यमत्री मनीष सिसोदिया ने खुद ट्वीट कर संक्रमित होने की जानकारी दी थी. उपमुख्यमंत्री ने बताया था कि हल्का बुखार होने के बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया था और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था.

Literacy Rate: साक्षरता दर में दिल्ली ने हासिल किया दूसरा स्थान, मनीष सिसोदिया ने शिक्षा टीम को दी बधाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले जून में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को संक्रमण हुआ था. जैन को कोविड संक्रमण से तबीयत बिगड़ जाने के बाद  साकेत में मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में सत्येंद्र जैन की प्लाज्मा थैरपी हुई थी. सत्येंद्र जैन को 14 जून की रात तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत होने पर राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. 15 जून की सुबह उनका कोरोना टेस्ट किया गया था और तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

इसके बाद दूसरी बार उनका कोरोना टेस्ट हुआ और वह पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद 19 जून को उनकी तबियत फिर बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें साकेत के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां 24 घंटे तक आईसीयू में उनकी मॉनिटरिंग हुई थी.