कांग्रेस MLA की विवादित टिप्पणी पर कंगना रनौत ने दी धमकी, दिग्विजय सिंह ने अब कही ये बात 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो में पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक को कंगना के खिलाफ टिप्पणी करते हुए सुना जा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है.

कांग्रेस MLA की विवादित टिप्पणी पर कंगना रनौत ने दी धमकी, दिग्विजय सिंह ने अब कही ये बात 

कांग्रेस विधायक की टिप्पणी और कंगना के ट्वीट पर दिग्विजय सिंह का जवाब (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे (Sukhdeo Panse) की ओर से अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर टिप्पणी की गई. उन्होंने कंगना को "नाचने-गाने वाली" (एक हिंदी ताना जिसे व्यापक रूप से गलत कहा जाता है) कहा. जिसके जवाब में कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में कहा कि मैं एक राजपूत महिला हूं और हड्डियां तोड़ती हूं. पांसे के बयान और कंगना की उसको लेकर टिप्पणी पर जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से सवाल पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि कौन है कंगना.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जब पांसे की टिप्पणी और उस पर कंगना के ट्वीट के संबंध में दिग्विजय सिंह से पूछा तो वह मुस्कुरा कर सवाल का जवाब टाल गए. उन्होंने कहा कि ये कंगना कौन है और बिना जवाब दिए हंसते हुए चले गए.  

सोशल मीडिया पर एक वीडियो में पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक को यह कहते हुए सुना जा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है.

कंगना रनौत के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हाल ही में हुई पुलिस कार्रवाई पर बैतूल जिला कलेक्ट्रेट में अपनी शिकायत दर्ज कराने आए पूर्व मंत्री ने कहा, "जुआ और सट्टेबाजी खुलेआम चल रही है, लेकिन इसके खिलाफ कोई पुलिस कार्रवाई नहीं की जा रही है. लेकिन, जब हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हमारे किसानों पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए नाचने-गाने वाली महिला कंगना रनौत जैसे लोगों के खिलाफ शांतिपूर्वक विरोध किया, तो पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज कर दिया."

(एएनआई के इनपुट के साथ)

वीडियो: रिहाना के ट्वीट पर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ में बहसबाजी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com