NDTV Khabar

सड़क पर खड़ी गाड़ियों में आग लगाता था यह डॉक्टर, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

बेलगावी और कलबुर्गी में सड़क पर पार्क कारों में आग लगाने वाले शख्स को पुलिस ने धर दबोचा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सड़क पर खड़ी गाड़ियों में आग लगाता था यह डॉक्टर, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

पकड़ा गया आरोपी

खास बातें

  1. सड़क पर खड़ी गाड़ियों में आग लगाता था यह डॉक्टर
  2. पुलिस ने पकड़ा तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा
  3. बताया जा रहा है कि वह मानसिक तौर पर बीमार है
बेलगावी: बेलगावी और कलबुर्गी में सड़क पर पार्क कारों में आग लगाने वाले शख्स को पुलिस ने धर दबोचा है. इस शख्स की पहचान भी पुलिस ने कर ली है. इसकी पहचान स्थानीय मेडिकल कॉलेज के अस्सिटेंट प्रोफेसर के तौर पर हुई है. सड़कों पर पार्क गाड़ियों में आग लगने की खबरें कई दिनों से आ रही थीं, जिसके कारण लोग दहशत में थे. पुलिस तमाम कोशिशों के बावजूद आरोपी को नहीं पकड़ पा रही थी. लेकिन 17 जनवरी की रात पुलिस को बेलगावी के विश्वेश्वर नगर के एक अपार्टमेन्ट के सिक्योरिटी गार्ड ने सूचना दी कि एक व्यक्ति अपनी कार से उतर कर सड़कों पर पार्क कारों के आस-पास घूम रहा है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: बर्थडे मना रहा था ये लड़का, दोस्तों ने किया Snow Spray तो देखिए क्या हुई हालत

सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उस शख्स से पूछताछ की. पूछताछ में उस शख्स ने पुलिस का बातों का सही से जवाब नहीं दिया. गोलमोल जवाब मिलने पर पुलिस का शक बढ़ गया, जिसके बाद पुलिस ने शख्स के कार की जांच की. जांच में पुलिस ने उसके कार से कैन्स, काफूल, इंजन ऑयल, डीजल और रूई के बॉल्स बरामद किए.इस शख्स की पहचान स्थानीय मेडिकल कॉलेज के अस्सिटेंट प्रोफेसर के तौर पर हुई है.

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु की बेलांदुर झील में फिर लगी आग, 5 हजार जवानों ने मिलकर बुझाया

टिप्पणियां
शख्स के बारे में बताया जा रहा है कि वो मानसिक तौर पर बीमार है और उसी ने सभी गाड़ियों में आग लगाई है. बेलगाम पुलिस की डीसीपी सीमा लेटकर ने इस संबंध में बताया कि शख्स ऐसा क्यों कर रहा था, इसकी जांच चल रही है. उन्होंने बताया कि उसको गाड़ियों पर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर आग लगाते देखा गया है.

VIDEO: 5 हजार जवानों की मदद से बुझी बेलंदूर झील में लगी आग
इस शख्स की गिरफ्तारी के बाद बेलगाम और कलबुर्गी में सड़कों पर पार्क कारों के जलने की वारदातें रूक गईं. इस शख्स पर आरोप है कि उसने बेलगावी के जाधव नगर में एक ही रात में 9 गाड़ियों में आग लगाई. बताया जा रहा है कि आरोपी ने तकरीबन सभी वारदातों को देर रात अंजाम दिया है, जिससे शहर में सनसनी फैली.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement