NDTV Khabar

अमेरिकी प्रेजिडेंट डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी की अपने भाषण में की तारीफ, जानें क्या-क्या कहा

वीडियो में सुना जा सकता है कि ट्रंप कह रहे हैं कि भारत अपनी आजादी की 70वीं सालगिरह मना रहा है. यह संप्रभु लोकतंत्र है और यह दुनिया की सबसे बड़ी डेमोक्रेसी है

200 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिकी प्रेजिडेंट डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी की अपने भाषण में की तारीफ, जानें क्या-क्या कहा

अमेरिकी प्रेजिडेंट डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी की अपने भाषण में की तारीफ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने विदेश दौरे के दौरान भारत का जिक्र किया और पीएम मोदी की तारीफ की. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि पीएम मोदी ने लोगों को एक साथ लाने की दिशा में काम किया है. उन्होंने कहा कि भारत ने शानदार ग्रोथ हासिल की है. पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह बहुत ही सफलतापूर्वक काम कर रहे हैं.

मेयर चुनावों में डेमोक्रेटिक पार्टी की जीत से डोनाल्ड ट्रंप को झटका
 
डोनाल्ड ट्रंप के एक वीडियो को बीजेपी नेता विजय गोयल ने ट्वीट भी किया है और लिखा है- जानिए क्या कहा अमरीकी राष्ट्रपति @realDonaldTrump ने भारत और प्रधानमंत्री @narendramodi जी के बारे में.

 
इस वीडियो में सुना जा सकता है कि ट्रंप कह रहे हैं कि भारत अपनी आजादी की 70वीं सालगिरह मना रहा है. यह संप्रभु लोकतंत्र है और यह दुनिया की सबसे बड़ी डेमोक्रेसी है.

VIDEO- पीएम मोदी की यात्रा से और मजबूत हुए भारत-अमेरिकी संबंध

वीडियो में सुना जा सकता है कि ट्रंप कह रहे हैं कि जब से भारत ने खुली अर्थव्यवस्था को आत्मसात किया है तब से इसने शानदार ग्रोथ प्राप्त की है और नए- नए अवसर पैदा किए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement