NDTV Khabar

PMC Bank घोटाले के पीड़ित खाताधारक की मौत पर भड़के कुमार विश्वास- Tweet कर कही यह बात...

PMC Bank घोटाले के पीड़ित खाताधारक की मौत पर भड़के कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने Tweet कर सरकार पर हमला बोला. कुमार विश्वास ने कहा कि आइए अपनी-अपनी सरकार-पार्टी-नेता की चिंटूगीरी करते हुए कुतर्क करें. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PMC Bank घोटाले के पीड़ित खाताधारक की मौत पर भड़के कुमार विश्वास- Tweet कर कही यह बात...

PMC Bank घोटाले के पीड़ित खाताधारक संजय गुलाटी (Sanjay Gulati) की मौत पर भड़के कुमार विश्वास.

नई दिल्ली:

पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक (PMC Bank) घोटाले के पीड़ित खाताधारकों में से एक संजय गुलाटी (Sanjay Gulati ) की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. संजय के परिवार के 90 लाख रुपये पीएमसी बैंक (PMC Bank) में फंसे हैं. संजय की पहले जेट एयरवेज से नौकरी चली गई थी और अब सभी जमा पूंजी फंस गई थी. इसका सदमा वह बर्दाश्त नहीं कर पाए. सोमवार को संजय किल्ला कोर्ट के सामने प्रदर्शन में भी शामिल थे, लेकिन दोपहर को जब वह घर आए तो उन्हें दिल का दौरा पड़ गया. इसे लेकर कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने सरकार पर हमला बोला है.

bpt2gj8g

कुमार विश्वास ने ट्वीट (Kumar Vishwas Tweet) किया, 'खुद के पसीने से कमाया नब्बे लाख रुपया सरकारों की निगरानी के भरोसे बैंक में जमा किया! इनका बच्चा स्पेशल चाइल्ड है, वित्तमंत्री ने हाथ झाड़ लिए कि 'आपका पैसा लुट गया हम क्या कर सकते हैं.' जवान आदमी सदमे में मर गया. आइए अपनी-अपनी सरकार-पार्टी-नेता की चिंटूगीरी करते हुए कुतर्क करें.

PMC बैंक घोटाले में ED की बड़ी कार्रवाई, HDIL के प्रवर्तक का बंगला किया सील

उधर, मुंबई की ओशिवरा पुलिस थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सोमवार को रात का भोजन करते वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा और मौत हो गई. बता दें कि संजय गुलाटी का बेटा दिव्यांग है, जिसके नियमित चिकित्सीय खर्चे हैं. पीएमसी बैंक में वित्तीय अनियमितता का मामला सामने आने के बाद पिछले महीने रिजर्व बैंक ने इस बैंक के ग्राहकों के लिए नकद निकासी की सीमा तय करने के साथ ही बैंक पर कई तरह के अन्य प्रतिबंध लगा दिए. रिजर्व बैंक ने सोमवार को पीएमसी बैंक के ग्राहकों के लिये निकासी सीमा 25,000 रुपये से बढ़ाकर 40,000 रुपये प्रति खाताधारक कर दी थी.


टिप्पणियां

VIDEO: पीएमसी बैंक के खाताधारक संजय गुलाटी की दौरा पड़ने से मौत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement