NDTV Khabar

सुषमा स्वराज के निधन पर कुमार विश्वास ने किया ट्वीट, लिखा-अटल जी के बाद...

सुषमा स्वराज भाजपा की एक ऐसी हस्ती थीं जिन्होंने न सिर्फ एक प्रखर वक्ता के रूप में अपनी छवि बनाई, बल्कि उन्हें 'जन मंत्री' कहा जाता था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुषमा स्वराज के निधन पर कुमार विश्वास ने किया ट्वीट, लिखा-अटल जी के बाद...

कुमार विश्वास ने सुषमा स्वराज के निधन पर जताया शोक

नई दिल्ली:

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार रात निधन हो गया. वह 67 वर्ष की थीं. सुषमा स्वराज भाजपा की एक ऐसी हस्ती थीं जिन्होंने न सिर्फ एक प्रखर वक्ता के रूप में अपनी छवि बनाई, बल्कि उन्हें 'जन मंत्री' कहा जाता था. इतना ही नहीं वह जब विदेश मंत्री बनीं तो उन्होंने आम आदमी को विदेश मंत्रालय से जोड़ दिया. वह सिर्फ एक ट्वीट पर विदेश में फंसे किसी भारतीय की मदद के लिए तुरंत सक्रिय हो जाती थीं. यही कारण है कि वह राजनीतिक और गैर-राजनीतिक लोगों की पसंदीदा नेताओं में से एक रहीं. उनके निधन से पूरा देश गमगीन है और अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहा है. इसी कड़ी में कवि कुमार विश्वास ने भी ट्वीट करके सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी.

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का 67 साल की उम्र में निधन, AIIMS में ली अंतिम सांस


भारत की राजनैतिक श्री अंनत में विलुप्त हो गई ! जनभाषा की संसंदीय सुषमा समाप्त हो गई ! वैयक्तिक आभा का एक युग जीकर हमारे समय की शीर्षतम विदुषी, अटल जी के बाद की सर्वाधिक संतुलित व सम्मोहक संसदीय वक्ता की वाणी ने विराम ले लिया! ईश्वर की आलोक सभा में पदभार सम्भालो सुषमा स्वराज दी. 

सुषमा स्वराज के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- 'भारत असाधारण नेता के निधन से दुखी'

सुषमा स्वराज के निधन पर राहुल गांधी ने जताया शोक, कहा- वह एक अद्भुत नेता थीं

टिप्पणियां

बता दें कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज का पार्थिव शरीर आज तीन घंटे के लिए बीजेपी मुख्यालय में रखा जाएगा जहां पार्टी कार्यकर्ता और नेता उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अंतिम संस्कार लोधी रोड स्थित शवदाह गृह में किया जाएगा.  

Video: सुषमा स्वराज के निधन पर बीजेपी समेत कई दलों के नेताओं ने जताया दुख



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement