DSP गिरफ्तारी मामला: श्रीनगर, जम्मू हवाई अड्डों की सुरक्षा CISF को देने का आदेश

जम्मू कश्मीर के गृह विभाग की ओर से पुलिस महानिदेशक को भेजे गए आदेश में कहा गया है कि दोनों संवेदनशील हवाईअड्डों की सुरक्षा 31 जनवरी तक CISF को सौंप दी जाए.

DSP गिरफ्तारी मामला: श्रीनगर, जम्मू हवाई अड्डों की सुरक्षा CISF को देने का आदेश

डीएसपी दविंदर सिंह (फाईल फोटो)

खास बातें

  • जम्मू और श्रीनगर हवाईअड्डों की सुरक्षा जल्द CISF के हवाले करने के आदेश
  • जम्मू कश्मीर के गृह विभाग की ओर से पुलिस महानिदेशक को भेजे गए आदेश
  • दोनों संवेदनशील हवाईअड्डों की सुरक्षा 31 जनवरी तक CISF को सौंप दी जाए
नई दिल्ली:

DSP दविंदर सिंह की आतंकवादियों के साथ गिरफ्तारी के मद्देनजर जम्मू कश्मीर सरकार (Jammu Kashmir) ने जम्मू और श्रीनगर हवाईअड्डों की सुरक्षा जल्द केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल (CISF) के हवाले करने का आदेश दिया है. जम्मू कश्मीर के गृह विभाग की ओर से पुलिस महानिदेशक को भेजे गए आदेश में कहा गया है कि दोनों संवेदनशील हवाईअड्डों की सुरक्षा 31 जनवरी तक CISF को सौंप दी जाए. यह आदेश बुधवार को जारी किया गया. दविंदर सिंह (Davinder Singh) DSP हवाईअड्डा सुरक्षा के रूप में तैनात था.

दविंदर सिंह को शनिवार को जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में एक वाहन से हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादियों-नवीद बाबा और आतिफ तथा आतंकी संगठनों के लिए काम करने वाले एक वकील के साथ गिरफ्तार किया गया. सिंह पर आतंकवादियों को देश के अन्य हिस्सों तक पहुंचाने में मदद करने का आरोप है. जम्मू और श्रीनगर हवाईअड्डों की सुरक्षा का दायित्व अभी CRPF और जम्मू कश्मीर पुलिस के पास है. 

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, पूछा- आतंकियों संग गिरफ्तार DSP दविंदर सिंह पर क्यों खामोश हैं PM और गृह मंत्री?

वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस मोदी सरकार पर हमलावर है. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल की कथित 'खामोशी' पर सवाल उठाए हैं. राहुल गांधी ने कहा कि दविंदर सिंह के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलना चाहिए और दोषी पाए जाने पर उसे कड़ी सजा दी जानी चाहिए. राहुल गांधी ने यह सवाल भी किया कि दविंदर सिंह की पुलवामा हमले में क्या भूमिका थी और उसे किसका संरक्षण मिल रहा था?

VIDEO: क्या संसद हमले में थी दविंदर सिंह की भूमिका?

(इनपुट: भाषा से भी)



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com