Delhi elections 2020: दुष्यंत चौटाला ने कहा- JJP दिल्ली विधानसभा चुनाव में उतारेगी उम्मीदवार

जननायक जनता पार्टी (JJP) ने मंगलवार को कहा कि आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में मुकाबले वाली सीटों को लेकर वह इस सप्ताह फैसला कर लेगी

Delhi elections 2020: दुष्यंत चौटाला ने कहा- JJP दिल्ली विधानसभा चुनाव में उतारेगी उम्मीदवार

दुष्यंत चौटाला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जननायक जनता पार्टी (JJP) ने मंगलवार को कहा कि आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार उतारने वाली सीटों को लेकर वह इस सप्ताह फैसला कर लेगी. हरियाणा के उपमुख्यमंत्री और JJP नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा, ‘‘अगले दो तीन दिनों में हम बैठक करेंगे और इसके बाद फैसला करेंगे कि कौन सी सीटें हमारे लड़ने के लिए उपयुक्त हैं.'' हरियाणा में जजपा का भाजपा के साथ गठबंधन है. JJP ने शनिवार को कहा था कि वह दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ेगी, लेकिन गठबंधन के सवाल पर गेंद को भगवा दल के पाले में कर दिया था. पार्टी ने 2019 का लोकसभा चुनाव हरियाणा में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन में लड़ा था. चौटाला ने संवाददाताओं से कहा था कि उनकी पार्टी दिल्ली में 70 विधानसभा क्षेत्रों में ‘‘एक या दो दर्जन सीटों'' पर चुनाव लड़ने की सोच रही है.

हरियाणा में BJP की सहयोगी पार्टी JJP में 'बगावत'? विधायक बोले- मॉल में हुआ गठबंधन, हमें पता ही नहीं था

Newsbeep

 गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए तारीखों की घोषणा कर दी गई है और राष्ट्रीय राजधानी में एक ही चरण में 8 फरवरी को मतदान होगा. मतदान के बाद 11 फरवरी को नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे. नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 21 जनवरी होगी. नामांकन पत्रों की छंटनी की तिथि 22 जनवरी होगी तथा नामांकन वापसी की अंतिम तिथि 24 जनवरी रखी गई है. दिल्ली में मतदान 8 फरवरी को करवाया जाएगा और मतगणना यानी चुनाव परिणाम 11 फरवरी को आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: दिल्ली में बिना CM चेहरे के ही लड़ेगी बीजेपी: मनोज तिवारी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)