'चांद इस बार तेरी ईद तुझे मिल जाए'.....कुमार विश्वास ने कुछ यूं दी ईद की मुबारकबाद

देश में ट्विटर की मशहूर शख्सियतों में से एक डॉक्टर कुमार विश्वास ने भी अपने खास अंदाज़ में ईद की मुबारकबाद दी है.

'चांद इस बार तेरी ईद तुझे मिल जाए'.....कुमार विश्वास ने कुछ यूं दी ईद की मुबारकबाद

लॉकडाउन के चलते इस बार ईद की रौनक गायब है.

खास बातें

  • लॉकडाउन के चलते ईद की रौनक गायब
  • सोशल मीडिया पर चल रहा मुबारकबाद का सिलसिला
  • कुमार विश्वास ने लिखी खूबसूरत शायरी
नई दिल्ली:

दुनियाभर में इस बार की ईद हमेशा से बिल्कुल अलग है. कोविड-19 के दौरान लागू लॉकडाउन के चलते ऐसा पहली बार है, जब ईद पर न मस्जिदों में नमाज़ हो रही है, न ही लोग एक दूसरे से मिल रहे हैं. ऐसे में एक-दूसरे को मुबारकबाद देने के लिए फोन और सोशल मीडिया ही सहारा बन रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपने अंदाज़ में एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं. 

देश में ट्विटर की मशहूर शख्सियतों में से एक और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता डॉक्टर कुमार विश्वास ने भी अपने खास अंदाज़ में ईद की मुबारकबाद दी है. उन्होंने ईद के मौके पर एक खूबसूरत सी शायरी शेयर की है.

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, '"तेरी दुनिया, तेरी उम्मीद तुझे मिल जाए, चाँद इस बार तेरी ईद तुझे मिल जाए, जिसकी यादों में चिराग़ों सा जला है शब-भर, उस सहर-रुख़ की कोई दीद तुझे मिल जाए..!” ईद मुबारक.'

Newsbeep

बता दें कि देशभर में सोमवार को ईद मनाई जा रही है. हालांकि, कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 31 मई को लॉकडाउन लागू है. किसी भी तरह के धार्मिक आयोजन की मनाही है, वहीं लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का नियम लागू करने की हिदायत दी गई है. दो महीनों से चल रहे लॉकडाउन के चलते देश में हजारों लोगों के रोजगार पर असर पड़ा है, ऐसे में इस बार की ईद भी सूनी ही है. ईद की पूर्व संध्या पर बाजार भी सूने ही रहे हैं. जहां दुकानदारों के पास माल नहीं है, वहीं लोगों के पास खर्चने को पैसे नहीं हैं.

वीडियो: ठेले से आम लूटे जाने के बाद फूल मियां को मिली 8 लाख रुपये की मदद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com