NDTV Khabar

जन आक्रोश रैली: मनमोहन सिंह ने कहा, मोदी सरकार ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया, राहुल के नेतृत्व में देश में आएगा बदलाव

दिल्‍ली के रामलीला मैदान में जन आक्रोश रैली में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने कहा है कि चार साल पहले मोदी सरकार ने किया कोई भी वादा पूरा नहीं किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जन आक्रोश रैली: मनमोहन सिंह ने कहा, मोदी सरकार ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया, राहुल के नेतृत्व में देश में आएगा बदलाव

दिल्‍ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की आक्रोश रैली में मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार पर किया हमला

नई दिल्ली: दिल्‍ली के रामलीला मैदान में जन आक्रोश रैली में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने कहा है कि चार साल पहले मोदी सरकार ने भारत की जनता से बहुत से वादे किये थे, जाहिर है उनमें से किसी वादों को भी पूरा करने में ये सरकार कामयाब नहीं रही आज कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में देश में बदलाव आएगा.

'जन आक्रोश रैली' में राहुल ने भरी हुंकार, कहा- कांग्रेस का कार्यकर्ता शेर का बच्चा है, 2019 में हमारी जीत होगी

उन्‍होंने कहा कि ये सरकार किसान विरोधी है, किसान कर्ज के नीचे दबे जा रहे हैं, हर तरफ से कर्ज माफ करने की आवाजें उठ रही हैं. उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार अपने किसी भी वादे को पूरा नहीं कर पाई. चार साल पहले मोदी सरकार ने वादा किया था कि वो सरकार में आते ही मुल्क में 2 करोड़ से ज्यादा रोज़गार के साधन उपलब्ध करायेंगे. हकीकत ये है कि देश में बेरोज़गारी बढ़ रही है. उन्‍होंने कहा कि दुनिया के दूसरे देशों में कच्चे तेल की कीमतें काफी नीचे आ गयी हैं फिर भी भारत में तेल की कीमतें तेजी से बढ़ रही हैं, जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है. 

अमित शाह बोल- देश गांधी परिवार की चार पीढ़ियों के योगदान के बारे में जानना चाहता है

डॉ. मनमोहन सिंह ने कहा कि एक शायर ने कहा था - 
कुछ ऐसे भी मंजर हैं तारीख की नज़रों में|
लम्हों ने खता की थी, सदियों ने सजा पायी|

उन्होंने कहा, 'महंगाई बहुत बढ़ गई है. नौजवान नौकरी नहीं मिलने से परेशान हैं. दलितों, अल्पसंख्यकों और महिलाओं पर अत्याचार बढ़ गए हैं. इस पर मोदी सरकार ध्यान नहीं दे रही है.' सिंह ने कहा कि कच्चे तेल की कीमत घट गई लेकिन पेट्रोल डीजल की कीमतें बढ़ गई हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में देश में बदलाव आएगा और इसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को खड़ा होना होगा.

पीएम मोदी की चीन यात्रा पर राहुल गांधी ने साधा निशाना, कहा - डोकलाम और सीपेक पर भी बोलें

टिप्पणियां
इससे पहले जो हमारी गंगा-जमुनी तहज़ीब को नष्ट करना चाहते हैं, हम उनका मुकाबला करेंगे. राजनैतिक विरोधियों को सरकारी संस्थाओं के ज़रिये निशाना बनाया जा रहा है. चुनाव को ध्यान में रखकर समाज का बंटवारा किया जा रहा है. हमारे देश को निष्पक्ष और मजबूत संवैधानिक संस्थाओं की जरुरत है. 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement