किसानों ने किया हंगामा, ITO पर पुलिस बस को किया हाईजैक, क्रेन भी कब्ज़ाई

 ITO पर किसानों ने पुलिस बस को हाईजैक कर लिया है, वहीं एक क्रेन भी छीन ली गई है. आईटीओ पर किसानों को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस को गोले छोड़े जा रहे हैं. 

किसानों ने किया हंगामा, ITO पर पुलिस बस को किया हाईजैक, क्रेन भी कब्ज़ाई

Tractor Rally : किसानों की रैली उग्र हुई.

नई दिल्ली:

Farmers' Tractor Rally : किसान संगठनों की ट्रैक्टर रैली के बीच दिल्ली में कई जगहों पर बवाल शुरू हो गया है. जानकारी मिली है कि ITO पर किसानों ने पुलिस बस को हाईजैक कर लिया है, वहीं एक क्रेन भी छीन ली गई है. आईटीओ पर किसानों को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस को गोले छोड़े जा रहे हैं. 

जानकारी आ रही है कि किसानों का ट्रैक्टर मार्च संयुक्त किसान मोर्चा के काबू से बाहर हो गया है. सिंघू बार्डर से तय रूट से अलग किसान ITO तक पहुंच हैं. ऐसा सुनने में आ रहा है कि किसान अब बड़े नेताओं की सुनने को तैयार नहीं हैं. ITO पर पुलिस की तरफ़ से किसानों पर आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं.

बता दें कि किसान रैली के तहत तय किए गए रास्ते- संजय गांधी कॉर्पोरेशन नगर- से कम से कम 20 किलोमीटर दूर आईटीओ के रास्ते पर आ गए है. गाज़ीपुर बॉर्डर से भी किसान आईटीओ की ओर बढ़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : किसानों का ट्रैक्टर मार्च हुआ उग्र, दिल्ली मेट्रो की ग्रीन लाइन पर सभी स्टेशनों के दरवाज़े बंद, 5 बड़ी बातें

अक्षरधाम और आश्रम में पुलिस ने रास्ता ब्लॉक किया है. किसान अक्षरधाम से आगे बढ़ गए थे. आश्रम के पास दिल्ली पुलिस ने सड़क ब्लॉक किया है, जिसके लिए बीच सड़क में ट्रक खड़ा किया गया है और JVC मशीन लगाई गई है. आम लोग इसपर पुलिस से शिकायतें कर रहे हैं और थोड़ा सा ही रास्ता खोलने की अपील कर रहे हैं.

किसानों की ट्रैक्टर परेड में बवाल, कई जगह लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com