NDTV Khabar

बीवी को लेने ससुराल आया था दामाद, झगड़े में ससुर की हो गई मौत

वाल्मीकि बस्ती निवासी चमन ने अपनी बेटी प्रीति की शादी ऊंचागांव, मगोर्रा निवासी सत्तो के साथ की थी. बताया जाता है कि शादी के बाद से ही ससुरालीजन दहेज की मांग को लेकर पीड़िता का उत्पीड़न कर रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीवी को लेने ससुराल आया था दामाद, झगड़े में ससुर की हो गई मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. पत्नी को ले जाने के लिए दामाद के साथ कहासुनी पर हो गई थी मारपीट
  2. छोटे दामाद ने बड़े के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया
  3. ससुर को तत्काल उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया
मथुरा:

जिले के कोसीकलां कस्बे में शनिवार को पत्नी को ले जाने के लिए अपने दो मित्रों के साथ ससुराल आए दामाद के साथ कथित तौर पर हुई हाथापाई के दौरान ससुर की सिर में चोट लगने से मौत हो गई. इस मामले में मृतक के बड़े दामाद ने छोटे दामाद और उसके दो दोस्तों के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि कोसीकलां की वाल्मीकि बस्ती निवासी चमन ने अपनी बेटी प्रीति की शादी ऊंचागांव, मगोर्रा निवासी सत्तो के साथ की थी. बताया जाता है कि शादी के बाद से ही ससुरालीजन दहेज की मांग को लेकर पीड़िता का उत्पीड़न कर रहे थे. शनिवार को उनका दामाद सत्तो गांव के ही अपने साथी राकेश तथा डिग्गो के साथ अपनी ससुराल कोसीकलां पहुंचा था. शाम को उन तीनों एवं युवती के पिता चमन के बीच बातचीत चल रही थी.

बिग बॉस-13' के विरोध में उतरे वृन्दावन के साधु-संत 


पुलिस के अनुसार, तभी किसी बात को लेकर कहासुनी शुरु हुई जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई. इस दौरान उन तीनों में से किसी एक के डंडे से चमन के सिर में गंभीर चोट लगी. उसे तत्काल उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

टिप्पणियां

मामूली विवाद पर मथुरा में चली गोलियां, दो बच्चों सहित चार लोग घायल

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया. इस मामले में मृतक के दूसरे दामाद डीग, भरतपुर निवासी सागर ने ऊंचागांव से आए अपने साढ़ू सत्तो व उसके दोनों दोस्तों राकेश व डिग्गो के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, सत्तो व उसके साथी फरार हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement