दशहरा कार्यक्रम में बोले PM नरेंद्र मोदी- त्योहार लोगों को एक साथ लाता है

विजयादशमी (Vijaya Dashami) के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) राजधानी दिल्ली के द्वारका में स्थित दशहरा कार्यक्रम में पहुंचे. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि त्योहार लोगों को एक साथ लाता है.

दशहरा कार्यक्रम में बोले PM नरेंद्र मोदी- त्योहार लोगों को एक साथ लाता है

दशहरा कार्यक्रम में पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि त्योहार लोगों को एक साथ लाता है.

नई दिल्ली:

विजयादशमी (Vijaya Dashami) के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) राजधानी दिल्ली के द्वारका सेक्टर 10 में दशहरा कार्यक्रम में पहुंचे. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि त्योहार लोगों को एक साथ लाता है. पीएम मोदी ने कहा कि भारत उत्सवों की भूमि है. 365 दिन में शायद ही कोई एक दिन बचा होगा जब हिंदुस्तान के किसी न किसी कोने में उत्सव ना मनाया जाता हो. हजारों साल की सांस्कृतिक परंपरा के कारण हमारे देश ने उत्सवों को भी संस्कार का शिक्षा का और सामूहिक जीवन का एक निरंतर प्रशिक्षण करने का काम किया है. पीएम मोदी ने कहा कि उत्सव जोड़ते हैं, मोड़ते हैं, उत्साह भी भरते हैं.

मथुरा के एक संत ने दी चेतावनी, कहा- अगर रावण का पुतला जलाया तो...

पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि आज विजयादशमी का पर्व है और उसके साथ-साथ हमारी वायुसेना का जन्मदिन भी है. हमारे देश की वायुसेना जिस प्रकार से पराक्रम की नई-नई ऊंचाईयां प्राप्त कर रही है, आइये हम सब हमारी वायुसेना की जांबाज जवानों को याद करें और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामना दें.

MP में मुस्लिम परिवार करता है रावण के पुतले का निर्माण, लोग बोले- यही है हिंदू-मुस्लिम एकता की मिसाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस दिवाली पर हमें सामूहिक कार्यक्रम करके जिन बेटियों ने अपने जीवन में कुछ हासिल किया है, जो बेटियां दूसरों को प्रेरणा दे सकती हैं, उन बेटियों को सम्मानित करना चाहिए, इस दिवाली वही हमारा लक्ष्मी पूजन होना चाहिए.