NDTV Khabar

बिहार एनडीए में मची खींचतान, PM को रोड शो न करने की सलाह, 5 बड़ी खबरें

पुणे पुलिस द्वारा 'राजीव गांधी हत्याकांड' की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश का खुलासा करने के बाद सुरक्षा एजेंसियां पीएम की सुरक्षा को लेकर और चौकन्नी हो गई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार एनडीए में मची खींचतान, PM को रोड शो न करने की सलाह, 5 बड़ी खबरें

SPG ने पीएम मोदी को रोड शो न करने की सलाह दी है.

नई दिल्ली: पुणे पुलिस द्वारा 'राजीव गांधी हत्याकांड' की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश का खुलासा करने के बाद सुरक्षा एजेंसियां पीएम की सुरक्षा को लेकर और चौकन्नी हो गई हैं. SPG ने सुरक्षा को देखते हुए पीएम को रोड शो न करने की सलाह दी है. दूसरी तरफ, 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में एनडीए के सहयोगियों के साथ डिनर पार्टी कर बीजेपी ने भले ही आपसी मनमुटाव को भुनाने की कोशिश की, मगर यह बात अब किसी से छिपी नहीं रह गई है कि बीजेपी का यह डिनर प्लान पूरी तरह से सफल नहीं हो पाया है. ऐसे में बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. मुंबई के फोर्ट इलाके में एक 6 मंज़िला इमारत में भीषण आग लग गई है. इस इमारत का नाम कोठारी मेंशन है. आग के कारण इमारत का एक हिस्सा पूरी तरह ढह गया है. आग बुझाने के लिए दमकल की 16 गाड़ियां और 11 जंबो टैंकर मौक़े पर  हैं. आग पर अब पूरी तरह क़ाबू नहीं पाया जा सकता है. बॉलीवुड की बात करें तो अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि उनके बच्चे सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर जिस तरह से अपने करियर में आगे बढ़ रहे हैं, वह उससे बेहद खुश हैं. क्रिकेट की बात करें तो इन दिनों अर्जुन तेंदुलकर को लेकर काफी चर्चाएं चल रही हैं. हालांकि आलोचकों को भारतीय क्रिकेट के सिस्टम और चयन व्यवस्था को अभी भी समझना बाकी है. इन लोगों को जानना है कि अर्जुन तेंदुलकर कैसे पायदान दर पायदान चढ़ते हुए भारतीय जूनियर टीम तक पहुंचे हैं.



1 -  SPG ने पीएम को रोड शो न करने की सलाह दी, CPG-CAT के जवानों को किया गया अलर्ट 

SPG ने पीएम को रोड शो न करने की सलाह दी, CPG-CAT के जवानों को किया गया अलर्ट 

पुणे पुलिस द्वारा 'राजीव गांधी हत्याकांड' की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश का खुलासा करने के बाद सुरक्षा एजेंसियां पीएम की सुरक्षा को लेकर और चौकन्नी हो गई हैं. प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालने वाली एसपीजी (स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप) ने पीएम को रोड शो न करने की सलाह दी है.


2 - बिहार एनडीए में मची खींचतान के पीछे ये है गुणा-गणित, यहां हर कोई है 'बड़ा भाई'

बिहार एनडीए में मची खींचतान के पीछे ये है गुणा-गणित, यहां हर कोई है 'बड़ा भाई'

2019 लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में एनडीए के सहयोगियों के साथ डिनर पार्टी कर बीजेपी ने भले ही आपसी मनमुटाव को भुनाने की कोशिश की, मगर यह बात अब किसी से छिपी नहीं रह गई है कि बीजेपी का यह डिनर प्लान पूरी तरह से सफल नहीं हो पाया है.


3 - मुंबई फोर्ट इलाके में भीषण आग, मौके पर दमकल की 16 गाड़ियां मौजूद

मुंबई फोर्ट इलाके में भीषण आग, मौके पर दमकल की 16 गाड़ियां मौजूद

मुंबई के फोर्ट इलाके में एक 6 मंज़िला इमारत में भीषण आग लग गई है. इस इमारत का नाम कोठारी मेंशन है. आग के कारण इमारत का एक हिस्सा पूरी तरह ढह गया है. आग बुझाने के लिए दमकल की 16 गाड़ियां और 11 जंबो टैंकर मौक़े पर  हैं. आग पर अब पूरी तरह क़ाबू नहीं पाया जा सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक आग बुझाने के दौरान में दो दमकलकर्मी भी घायल हो गए हैं. 


4 - बेटे हर्षवर्धन की फिल्में फ्लॉप होने पर अनिल कपूर ने दिया ये सक्सेस मंत्र

बेटे हर्षवर्धन की फिल्में फ्लॉप होने पर अनिल कपूर ने दिया ये सक्सेस मंत्र

अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि उनके बच्चे सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर जिस तरह से अपने करियर में आगे बढ़ रहे हैं, वह उससे बेहद खुश हैं. अनिल ने कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि उनके बच्चों को उनके टैलेंट के आधार पर काम मिला न कि इसलिए कि वह अनिल कपूर के बच्चे थे. 

5 - 'इन खासियतों' के चलते अर्जुन तेंदुलकर को मिली इंडिया अंडर-19 टीम में जगह

टिप्पणियां


आलोचकों को भारतीय क्रिकेट के सिस्टम और चयन व्यवस्था को अभी भी समझना बाकी है. इन लोगों को जानना है कि अर्जुन तेंदुलकर कैसे पायदान दर पायदान चढ़ते हुए भारतीय जूनियर टीम तक पहुंचे हैं. चलिए आपको अर्जुन तेंदुलकर की परफॉरमेंस और उनके बाकी प्रदर्शन के बारे में बताते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement