पूर्व राष्ट्रपति डॉ. प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर : आर्मी हॉस्पिटल

पूर्व राष्ट्रपति और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर बनी हुई. यह जानकारी दिल्ली कैंट स्थित सेना के अस्पताल की ओर से दी गई है. अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया है कि उनको वेटिंलेटर पर रखा गया है.

पूर्व राष्ट्रपति डॉ. प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर : आर्मी हॉस्पिटल

पूर्व राष्ट्रपति डॉ. प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर बनी हुई है.

नई दिल्ली :

पूर्व राष्ट्रपति और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर बनी हुई. यह जानकारी दिल्ली कैंट स्थित सेना के अस्पताल की ओर से दी गई है. अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया है कि उनको वेटिंलेटर पर रखा गया है. आपको बता दें कि प्रणब मुखर्जी की ब्रेन सर्जरी की गई थी. जांच के दौरान ही उनको कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी. भारत रत्न से सम्मानित कांग्रेस सरकार में वित्त और विदेश मंत्री रहे डॉ. प्रणब मुखर्जी भारतीय राजनीति में अहम भूमिका निभा रहे हैं. समय-समय पर वह अपनी पार्टी कांग्रेस को भी सलाह देते हैं. हालांकि राष्ट्रपति के पद से हटने के बाद वह सक्रिय राजनीति से दूर थे. यूपीए के शासनकाल में वह कांग्रेस और सरकार दोनों के लिए संकटमोचक की भूमिका निभा चुके हैं. 

प्रणब के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने रविवार को बता.या था कि  वह शनिवार को अस्पताल गए थे और उनके पिता की हालत “पहले से बेहतर और स्थिर है.” अभिजीत ने ट्विटर पर लिखा, “कल मैं अपने पिता को देखने अस्पताल गया था. भगवान की कृपा और आप लोगों की शुभकामनाओं से उनकी हालत पहले से बेहतर और स्थिर है. हमें पूरी उम्मीद है कि वह जल्दी ही हमारे बीच होंगे. धन्यवाद.” 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com