कांग्रेस छोड़ने के एक दिन बाद ही पत्नी संग BJP में शामिल हुए पूर्व राज्यसभा सांसद संजय सिंह

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) और उनकी पत्नी अमिता सिंह (Amita Singh) बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए.

कांग्रेस छोड़ने के एक दिन बाद ही पत्नी संग BJP में शामिल हुए पूर्व राज्यसभा सांसद संजय सिंह

जेपी नड्डा की मौजूदगी में संजय सिंह और उनकी पत्नी भारतीय जनता पार्टी में हुए शामिल.

नई दिल्ली :

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) और उनकी पत्नी अमिता सिंह (Amita Singh) बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए. बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. बता दें कि एक दिन पहले ही संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कांग्रेस पार्टी छोड़ी थी. अमेठी के रहने वाले संजय सिंह असम से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद थे. उन्होंने इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सीट पर सुल्तानपुर से चुनाव भी लड़ा था. बता दें कि संजय सिंह ने अपने इस्तीफे लिए पार्टी में संवादहीनता बताई साथ ही पीएम मोदी की भी तारीफ की. 

बता दें कि एक दिन पहले कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद संजय सिंह ने कहा था कि कांग्रेस अभी भी अतीत में है, और उसे भविष्य के बारे में कुछ नहीं पता. आज देश पीएम मोदी के साथ है.अगर देश पीएम मोदी के साथ है तो मैं भी पीएम के साथ हूं. मैंने पार्टी से इस्तीफा देने के साथ-साथ राज्यसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है.

कांग्रेस को झटका: वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने पार्टी से दिया इस्तीफा

संजय सिंह की पत्नी अमिता सिंह ने भी कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था. संजय सिंह ने कहा कि 'पार्टी में विचार हीनता है कार्यकर्ताओं में निराशा है. यही कारण है कि इस्तीफा दिया. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार से जो रिश्ते हैं उसमें कहीं कोई गड़बड़ नहीं है. देश की जनता बीजेपी को स्वीकार कर चुकी है. प्रधानमंत्री सबको साथ लेकर चलने की कोशिश कर रहे हैं.'

वहीं, अमिता सिंह ने कहा था कि 'हम लोग राजनीति कर रहे हैं. दोनों की सोच, दृष्टिकोण एक हैं. मैंने इसलिए नहीं छोड़ा कि वह मेरे पति हैं बल्कि विचार एक-दूसरे से मिलते हैं. यह कोई एक दिन की सोच नहीं है, यह कोई नाराजगी का फैसला नहीं है, हम नेशन बिल्डिंग के लिए अगर आगे आए हैं तो हमें नहीं लगता कि कांग्रेस में ऐसा मौका है. मुझे ऐसा लगता है कि मोदी जी के नेतृत्व में ऐसा मौका मिलेगा. यह एक सोचा समझा समय का निर्णय है.'

VIDEO: राज्यसभा से संजय सिंह ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस छोड़ बीजेपी में होंगे शामिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट: ANI)