NDTV Khabar

राजस्थान में विवाहित महिला के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

पुलिस 5 में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर चुकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान में विवाहित महिला के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

26 मई को महिला के साथ रेप हुआ था.

जयपुर:

राजस्थान के पाली जिले में एक विवाहित महिला के साथ पांच लोगों ने कथित रूप से सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया. साथ ही आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाल दिया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी है . पुलिस 5 में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर चुकी है. पुलिस ने बताया कि महिला के साथ 26 मई को पांच लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया था और घटना का वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल कर दिया था. 

जम्मू कश्मीर के राजौरी में नाबालिग से गैंगरेप, एक गिरफ्तार 

औद्योगिक क्षेत्र के पुलिस थाना प्रभारी किशोर सिंह भाटी ने कहा कि पांचों आरोपियों के खिलाफ रविवार को गैंगरेप, छेड़छाड़ और मारपीट से संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अब तक चार आरोपियों जितेंद्र भाट (20), गोविंद भाट (20), दिनेश भाट (24), और महेंद्र भाट (22) को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि पांचवां आरोपी संजय भाट गायब है.

राजस्थान के अलवर में पति के सामने महिला से गैंगरेप का चौथा आरोपी भी हुआ गिरफ्तार


पुलिस ने कहा कि आरोपियों को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहीं महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. पता चला है कि महिला का पति एक मजदूर है. 

बता दें इस घटना से ठीक एक महीने पहले 26 अप्रैल को राजस्थान के ही अलवर में  इसी तरह की घटना हुई थी. जब एक महिला के साथ कुछ लोगों ने उसी के पति के सामने गैंगरेप किया था. इस घटना पर चुनाव की वजह से राजस्थान पुलिस की देर से की गई कार्रवाई को लेकर खूब किरकिरी हुई थी. (इनपुट-भाषा)

टिप्पणियां

वीडियो: अलवर में दलित महिला के साथ गैंगरेप मामले में लोगों में आक्रोश​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement