गौतम गंभीर का दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज- बाबू जी धीरे चलना...

बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सड़कों पर गड्ढों को लेकर तंज कसने के लिए एक पुरानी हिंदी फिल्म के गाने में कुछ बदलाव कर ट्वीट किया है

गौतम गंभीर का दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज- बाबू जी धीरे चलना...

गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद हैं

खास बातें

  • दिल्ली की सड़कों पर गड्ढों पर सीएम केजरीवाल का अभियान
  • गौतम गंभीर का सीएम केजरीवाल पर तंज
  • हिंदी गाने में बदलाव कर साधा निशाना
नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सड़कों पर गड्ढों को लेकर तंज कसने के लिए एक पुरानी हिंदी फिल्म के गाने में कुछ बदलाव कर ट्वीट किया है. 1954 में रिलीज हुई गीता दत्त की फिल्म के गाने 'बाबू जी धीरे चलना..' के बोल का गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ उनके सड़कों पर गड्ढों के खिलाफ चलाए गए अभियान पर निशाना साधा है. सड़कों पर गड्ढों को लेकर सीएम केजरीवाल ने कहा कि उनके सरकार के अधीन पीडब्लूडी की जिम्मेदारी कुछ सड़कों को लेकर है जिस पर सबसे ज्यादा ट्रैफिक होता है. केजरीवाल ने कहा कि उनके 50 विधायक इन सड़कों का 20-25 किलोमीटर तक इन सड़कों का मुआयना करेंगे और उनके साथ इंजीनियर भी होंगे. सभी विधायक इन गड्ढों की फोटो खींचकर उनकी तस्वीर ऐप पर डालेंगे. 

आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले ही इस अभियान की शुरुआत की गई है और दिल्ली सरकार इस समय अपने कामों का खूब प्रचार-प्रसार कर रही है खासकर स्कूलों और स्वास्थ्य को लेकर किए गए कामों का. साल 015 में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने बीजेपी और कांग्रेस का सफाया करते हुए 70 में से 67 सीटें जीत ली थीं. जिसमें बीजेपी को 3 और कांग्रेस को एक भी सीट नहीं आई थी. आम आदमी पार्टी की सरकार ने अपने वादे के मुताबिक बिजली की दरों में कटौती और फ्री में पानी देने का काम पूरा किया है. लेकिन लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने फिर सभी सातों सीटें जीत ली.

गौतम गंभीर ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, वीडियो शेयर कर लिखा- 'इतना कश्मीर किया कि...'

अब एक बार से दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तैयारी चल रही है और नेताओं के बीच बयानबाजी भी जमकर हो शुरू चुकी है. इसी कड़ी में जब अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, 'दिल्ली में कुछ सड़कों जिम्मा दिल्ली सरकार के पीडब्लूडी के अधीन है और इन पर हर दिन लाखों वाहन चलते हैं. बरसात के दौरान होने वाली दिक्कतों को दूर करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. पहली बार इतनी बड़े पैमाने पर सड़कों का मुआयना किया जा रहा है'. तो इसके एक घंटे बाद गौतम गंभीर ने भी कहा,' ऐसा लगता है कि जो सड़कें दिल्ली सरकार के पीडब्लूडी विभाग की देखरेख में हैं वह ठीक नहीं हैं, कृपया सुरक्षित चलें. कई गड्ढें हैं. हमें दिल्ली की वास्तविकता का पता है. लेकिन खुद को खुश रखें..यह एक अच्छी सोच है...' आपको बता दें कि गौतम गंभीर इस समय पूर्वी दिल्ली से सांसद हैं. 
 

अनुपम खेर ने दी गौतम गंभीर को सलाह​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com