पुलवामा हमले पर फूटा गौतम गंभीर का गुस्सा: बहुत हुआ...अब टेबल पर नहीं, युद्ध के मैदान में बातचीत होनी चाहिए

आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की बस पर किए गए फिदायीन हमले में 40 जवान शहीद हो गए.

पुलवामा हमले पर फूटा गौतम गंभीर का गुस्सा: बहुत हुआ...अब टेबल पर नहीं, युद्ध के मैदान में बातचीत होनी चाहिए

पुलवामा आतंकी हमले पर गौतम गंभीर की प्रतिक्रिया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की बस पर किए गए फिदायीन हमले में 40 जवान शहीद हो गए. भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी ट्वीट कर इस आतंकी हमले पर अपना गुस्सा प्रकट किया है.  गौतम गंभीर ने पुलवामा हमले को लेकर कहा कि अब बातचीत बहुत हो गई, इस बार बातचीत टेबल पर बैठकर नहीं हो सकती, अब बातचीत युद्ध के मैदान में होनी चाहिए. 

 Pulwama Terror Attack: पीएम मोदी ने की NSA अजीत डोभाल से बात, कहा- व्यर्थ नहीं जाएगा जवानों का बलिदान

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- हां, अलगाववादियों से बातचीत करें, पाकिस्तान से बातचीत करें. मगर इस बार बातचीत टेबल पर बैठकर नहीं हो सकती. अब बातचीत युद्ध के मैदान में ही होनी चाहिए. बस अब बहुत हो गया.'

r842mh7g

दरअसल, आज जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक आतंकी हमले में सीआरपीएफ के क़रीब 40 जवान शहीद हो गए. हमला सीआरपीएफ़ के क़ाफ़िले पर हुआ था. जिसमें फिदायीन हमलावर ने 350 किलो विस्फोटक सामग्री से लदी गाड़ी जवानो से भरी गाड़ी से भिड़ा दीय .इस हमले की गम्भीरता इसलिए भी बढ जाती है क्योंकी पहली बार घाटी में मानव बम का इस्तेमाल हुआ है. 

43 बसें, 2500 जवानों का काफिला और 350 किलो विस्फोटक, घात लगाए आतंकी ने कार से मारी टक्कर, पुलवामा हमले की 10 बातें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हमले की निंदा की पीएम मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल (Ajit Doval) और गृहमंत्री राजनाथ सिंह से इस मस्ले पर बात की. पीएम मोदी ने ट्वीट कर आतंकी हमले को घृणित एवं निंदनीय कृत्य बताते हुए कहा कि हमारे वीर सुरक्षा कर्मियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जम्मू कश्मीर में CRPF काफिले पर आतंकी हमला, 40 जवान शहीद