दिल्ली बॉर्डर सील करने पर भड़के गंभीर ने CM केजरीवाल को बताया 'तुगलक', बोले- अपनी नाकामी छिपाने के लिए...

गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा- " आप सिर्फ अपनी नाकामी छिपाने के लिए, निर्दोष लोगों को सजा देना चाहते हैं क्योंकि वे बॉर्डर के दूसरी तरफ रहते हैं?"

दिल्ली बॉर्डर सील करने पर भड़के गंभीर ने CM केजरीवाल को बताया 'तुगलक', बोले- अपनी नाकामी छिपाने के लिए...

दिल्ली बॉर्डर सील करने पर गंभीर का केजरीवाल पर निशाना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना संकट को देखते हुए दिल्ली की बॉर्डर को सात दिनों के लिए सील करने का मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आदेश दिया था. इसे लेकर बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. गंभीर ने कहा कि आप सिर्फ अपनी नाकामी छिपाने के लिए निर्दोष लोगों को सजा देना चाहते हैं क्योंकि वे बॉर्डर के दूसरी तरफ रहते हैं? वे लोग हैं, जो आपकी और मेरी तरह भारतीय हैं. 

गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा- " आप सिर्फ अपनी नाकामी छिपाने के लिए, निर्दोष लोगों को सजा देना चाहते हैं क्योंकि वे बॉर्डर के दूसरी तरफ रहते हैं? वह भी आपके और मेरी तरह भारतीय हैं! याद है, आपने अप्रैल में कहा था कि आप 30 हजार मरीजों के लिए बिल्कुल तैयार हैं? मिस्टर तुगलक अब ऐसे सवाल क्यों उठा रहे हो?"

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को दिल्ली के बॉर्डर को अगले एक हफ्ते के लिए सील करने का आदेश दिया था. केजरीवाल ने कहा कि सीमाएं खोलने के साथ कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, क्या दिल्ली अपने अस्पतालों को देशभर के लोगों के लिए इलाज के लिए खोल सकता है? क्या इससे कोरोना को संभालने की क्षमता प्रभावित होगी? दिल्ली के अस्पतालों को दिल्ली के लोगों के लिए आरक्षित कर देना चाहिए? हम इस आपके सुझाव चाहते हैं.

वीडियो: दिल्ली हिंसा पर बोले गौतम गंभीर- कपिल मिश्रा हो या कोई भी, कार्रवाई हो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com