NDTV Khabar

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर नए साल पर पहुंचे सचिवालय

मंगलवार को भी मनोहर पर्रिकर काफी कमजोर नजर आ रहे थे और सीढ़ियों में उनको सहारा देकर चढ़ाया गया. सचिववालय पहुंचने के बाद वहां उनको स्वागत और सहयोगियों की ओर से उन्हें गुलदस्ता भेंट किया गया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर नए साल पर पहुंचे सचिवालय

सीएम मनोहर पर्रिकर का स्वागत करते सचिववालय के कर्मचारी

नई दिल्ली:

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर  आज लंबे समय बाद सचिवालय पहुंचे. जहां पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. तस्वीरों में पर्रिकर बेहद ही कमज़ोर दिख रहे हैं. पर्रिकर कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं और पिछले साल फ़रवरी से उनका इलाज चल रहा है. इससे पहले सीएम पर्रिकर निर्माणाधीन 2 पुलों का निरीक्षण करने पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. उनके नाक में ड्रिप लगी थी और किसी के सहारे चलते दिखे. तस्वीर में मनोहर पर्रिकर काफी कमजोर नजर आ रहे थे. सर्जरी के बाद 63 वर्षीय गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर 14 अक्टूबर से अपने घर पर थे और आराम कर रहे थे. 14 अक्टूबर के बाद वो पहली बार घर के बाहर आए थे.  मंगलवार को भी मनोहर पर्रिकर काफी कमजोर नजर आ रहे थे और सीढ़ियों में उनको सहारा देकर चढ़ाया गया. सचिववालय पहुंचने के बाद वहां उनको स्वागत और सहयोगियों की ओर से उन्हें गुलदस्ता भेंट किया गया. 

ahqsgbv8

 


 

कांग्रेस नेता का बयान: मनोहर पर्रिकर जोंक की तरह कुर्सी से चिपके, राफेल पर PM मोदी को ब्लैकमेल कर रहे हैं

टिप्पणियां

मनोहर पर्रिकर मोदी सरकार की कैबिनेट में भी रह चुके हैं जहां उनके पास रक्षा मंत्रालय की जिम्मेदारी थी. लेकिन गोवा विधानसभा चुनाव के बाद उनको सरकार बनाने के लिए राज्य में भेज दिया गया और वह मुख्यमंत्री बन गए. इसी बीच उनके बीमार होने की खबर आने लगीं और पेट में कैंसर के इलाज के लिए उन्हें विदेश जाना पड़ा.

कांग्रेस नेता का बयान: मनोहर पर्रिकर जोंक की तरह कुर्सी से चिपके, राफेल पर PM मोदी को ब्लैकमेल कर रहे हैं(ब्रिज का निरीक्षण करते गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement