NDTV Khabar

गोवा सरकार के मंत्री ने कहा- पर्रिकर की अनुपस्थिति में हो रही है दिक्कत

राज्य के मुख्यमंत्री अपनी बीमारी का इलाज कराने के लिए मार्च से ही अमेरिका में है. अमेरिका रवाना होने से पहले पर्रिकर ने सीएसी की अंतरिम व्यवस्था के बारे में राज्यपाल मृदुला सिन्हा को जानकारी दी थी.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोवा सरकार के मंत्री ने कहा- पर्रिकर की अनुपस्थिति में हो रही है दिक्कत

मनोहर पर्रिकर की फाइल फोटो

नई दिल्ली: गोवा के कला एवं संस्कृति मंत्री गोविंद गावडे ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की अनुपस्थिति में सरकार चलाने में खासी दिक्कत हो रही है. उन्होंने कहा कि पर्रिकर ने सरकार चलाने के लिए कैबिनेट सलाहकार समिति( सीएसी) का गठन किया था. लेकिन यह समिति अब स्थिति से निपटने की हालत में नहीं है. गौरतलब है की राज्य के मुख्यमंत्री अपनी बीमारी का इलाज कराने के लिए मार्च से ही अमेरिका में है. अमेरिका रवाना होने से पहले पर्रिकर ने सीएसी की अंतरिम व्यवस्था के बारे में राज्यपाल मृदुला सिन्हा को जानकारी दी थी.

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने की CM पर्रिकर से बात, कहा- ठीक से चल रहा है उनका इलाज

इस समिति में गोवा फारवर्ड पार्टी के विजय सरदेसाई, भाजपा के फ्रांसिस डिसूजा और महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी के सुदीन धावलीकर शामिल हैं. पिछले साल मार्च में पर्रिकर सरकार के गठन का समर्थन करने वाले उत्तरी गोवा के प्रियोल से निर्दलीय विधायक गावडे ने कहा कि यह स्पष्ट है कि मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति में सरकार चलाना एक बड़ी चुनौती की तरह है. उन्होंने कहा कि यह जाहिर है कि हम उनकी अनुपस्थिति महसूस कर रहे हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: कांग्रेस ने किया वोटिंग का बहिष्कार.


कैबिनेट सलाहकार समिति स्थिति से निपटने की हालत में नहीं है. गावडे ने कहा कि पर्रिकर के गोवा लौटने और सरकार की जिम्मेदारी संभालने पर स्थिति सामान्य हो जाएगी. (इनपुट भाषा से)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement