सरकार ने एयरलाइंस को उड़ान में दी जाने वाली पत्रिका का कवर स्वच्छ भारत पर बनाने को कहा

केंद्र सरकार ने सभी घरेलू एयरलाइंस को उड़ान के दौरान दी जाने वाली पत्रिकाओं के अगले संस्करण का कवर स्वच्छ भारत विषय पर बनाने का ‘आग्रह’ किया है.

सरकार ने एयरलाइंस को उड़ान में दी जाने वाली पत्रिका का कवर स्वच्छ भारत पर बनाने को कहा

स्वच्छ भारत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

केंद्र सरकार ने सभी घरेलू एयरलाइंस को उड़ान के दौरान दी जाने वाली पत्रिकाओं के अगले संस्करण का कवर स्वच्छ भारत विषय पर बनाने का ‘आग्रह' किया है. सभी हवाईअड्डों से भी कहा गया है कि वे अपनी पत्रिकाओं का कवर स्वच्छ भारत मिशन पर बनाएं. सरकार की ओर से आधिकारिक रूप से लिखे गए पत्र में एयर इंडिया की उड़ान के दौरान दी जाने वाली पत्रिका के दिसंबर संस्करण को साझा किया गया है. इस का कवर स्वच्छ भारत मिशन पर आधारित है.

जम्मू-कश्मीर, लद्दाख में संसाधनों, देनदारियों के बंटवारे के लिए केंद्र ने बनाई तीन सदस्यीय समिति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत महात्मा गांधी की जयंती पर दो अक्टूबर, 2014 को की थी. नागर विमानन मंत्रालय के अनुसार सभी एयरलाइंस और हवाई अड्डो को सलाह दी जाती है कि हवाईअड्डों की पत्रिकाओं तथा एयरलाइंस की उड़ान के दौरान दी जाने वाली पत्रिकाओं के अगले संस्करण का कवर स्वच्छ भारत मिशन पर आधारित होगा. इस पत्र की प्रति पीटीआई के पास भी है.

महाराष्ट्र में सरकार गठन की कोशिशों के बीच रविवार को सोनिया गांधी से मिलेंगे NCP प्रमुख शरद पवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पत्र के अनुसार पेयजल एवं स्वच्छता विभाग में कार्यरत निदेशक एयरलाइंस और हवाई अड्डों को कवर पृष्ठ के लिए तस्वीरें और सूचनाएं उपलब्ध कराएगा.

VIDEO: शरद पवार ने कहा- महाराष्ट्र में बनेगी शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस की सरकार



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)