ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, GST को बताया 'ग्रेट सेल्फिश टैक्स'

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताए जाने के बाद ममता बनर्जी ने इसे 'ग्रेट सेल्फिश टैक्स' का नाम दिया.

ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, GST को बताया 'ग्रेट सेल्फिश टैक्स'

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी.

खास बातें

  • राहुल गांधी के बाद ममता बनर्जी ने जीएसटी को दिया नया नाम
  • ममता ने नोटबंदी को भी एक आपदा के रूप में परिभाषित किया
  • कहा-जीएसटी से निपटने में सरकार पूरे तरीके से विफल हो चुकी है
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जीएसटी के मुद्दे में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताए जाने के बाद ममता बनर्जी ने इसे 'ग्रेट सेल्फिश टैक्स' का नाम दिया. 

उन्होंने कहा कि इसका प्रयोग लोगों को तंग करने और देश की अर्थव्यवस्था को तबाह करने के लिए जा रहा है. उन्होंने नोटबंदी को भी एक आपदा के रूप में परिभाषित किया और ट्विटर उपयोगकर्ताओं से आग्रह किया कि वे नोटबंदी के खिलाफ अपना विरोध जताने के लिए अपनी डिस्पले पिक्चर को काले रंग से बदल दें.

यह भी पढ़ें : जीएसटी, यानी 'गब्बर सिंह टैक्स' वसूलने वाले कहते थे, 'न खाऊंगा, न खाने दूंगा' : राहुल गांधी

ममता ने ट्वीट कर कहा, 'ग्रेट सेल्फिश टैक्स लोगों को परेशान करने के लिए लगाया गया है, नौकरियां छीनने के लिए. व्यवसाय को चोट पहुंचाने के लिए. अर्थव्यवस्था को खत्म करने के लिए. जीएसटी से निपटने में सरकार पूरे तरीके से विफल हो चुकी है.'

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी का अरुण जेटली पर कटाक्ष, कहा- डॉक्टर साहब नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है

ममता ने कहा, 'नोटबंदी एक आपदा है. 8 नवंबर के काले दिवस पर देश की अर्थव्यवस्था को तबाह करने वाले घोटाले के खिलाफ विरोध किया जाएगा. साथ ही हम लोगों को इसका विरोध करते हुए अपनी ट्विटर डीपी का रंग काला कर देना चाहिए.'
Newsbeep

VIDEO : जीएसटी, यानी 'गब्बर सिंह टैक्स' : राहुल गांधी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ममता बनर्जी ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट की डीपी का रंग काला कर दिया. तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने अपनी पार्टी के नेताओं को नोटबंदी का एक साल पूरा होने पर 8 नवंबर को काला दिवस मनाने का निर्देश दिया है.