राहुल गांधी का अरुण जेटली पर कटाक्ष, कहा- डॉक्टर साहब नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है

प्रधानमंत्री मोदी ने नोटबंदी सहित कई मौकों पर अपने भाषणों में विभिन्न बड़े आर्थिक सुधारों को अर्थव्यवस्था के लिए कड़वी दवा बताया है.

राहुल गांधी का अरुण जेटली पर कटाक्ष, कहा- डॉक्टर साहब नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है

राहुल गांधी ने कसा अरुण जेटली पर तंज

खास बातें

  • नोटबंदी और जीएसटी से अर्थव्यवस्था ICU में
  • जीएसटी को बताया- गब्बर सिंह टैक्स
  • अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल गांधी लगातार साध रहे हैं निशाना
नई दिल्ली:

बड़े आर्थिक सुधारों को अर्थव्यवस्था के लिए कड़वी दवाई बताने वाले सरकार के बयानों पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि नोटबंदी और जीएसटी ने तो अर्थव्यवस्था को आईसीयू में पहुंचा दिया है. राहुल गांधी के आधिकारिक टि्वटर हैंडल से पोस्ट किया गया है, डॉ जेटली, नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है। आप कहते हैं कि आप किसी से कम नहीं, मगर आपकी दवा में दम नहीं.

गुजरात चुनाव के नतीजे जो भी हों, फायदा राहुल गांधी को ही होगा - ये हैं 5 कारण

अपने इस ट्वीट के माध्यम से राहुल ने नोटबंदी और जीएसटी जैसे बड़े आर्थिक परिवर्तनों को अच्छा कदम बता रही सरकार और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर, तथा दवा वाली टिप्पणी के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने नोटबंदी सहित कई मौकों पर अपने भाषणों में विभिन्न बड़े आर्थिक सुधारों को अर्थव्यवस्था के लिए कड़वी दवा बताया है. इससे पहले राहुल गांधी ने जीएसटी की कांग्रेस और बीजेपी की परिभाषा बताई थी. कांग्रेस जीएसटी यानी Genuine Simple Tax और मोदी जी का जीएसटी यानी गब्बर सिंह टैक्स, ये कमाई मुझे दे दे.     

गांधीनगर में राहुल गांधी के भाषण में थे कई 'पंच' - 5 खास बातें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com