गुजरात के सीएम विजय रुपानी बोले- गुजरात से राज्यसभा की तीनों सीटें हम ही जीतेंगे

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने कहा है कि गुजरात से राज्यसभा की तीनों सीटें बीजेपी ही जीतेगी. अहमद पटेल की हार होगी.

गुजरात के सीएम विजय रुपानी बोले- गुजरात से राज्यसभा की तीनों सीटें हम ही जीतेंगे

विजय रुपानी को जीत का भरोसा

खास बातें

  • तीनों सीटें हम ही जीतेंगे : रुपानी
  • अहमद पटेल बोले- यस-यस हम ही जीतेंगे
  • एनसीपी ने समर्थन का नहीं दिया भरोसा
अहमदाबाद:

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने कहा है कि गुजरात से राज्यसभा की तीनों सीटें बीजेपी ही जीतेगी. कांग्रेस के वरिष्ट नेता अहमद पटेल की हार होगी. वहीं अहमद पटेल का कहना है कि यस-यस जीत हमारी ही होगी. देखा जाए तो गुजरात में कांग्रेस की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. अपने विधायकों को समेटने की कोशिश में लगी कांग्रेस को अब एनसीपी से झटका लग सकता है.

पढ़ें: खरीद-फरोख्त के डर से बेंगलुरु में रखे गए 44 कांग्रेस विधायक 9 दिन बाद गुजरात लौटे​

एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा है कि उनकी पार्टी अभी तय नहीं कर पाई है कि गुजरात में 8 अगस्त को होने वाले राज्यसभा चुनाव में वह किसे समर्थन देगी, क्योंकि अभी तक किसी ने समर्थन की मांग नहीं की है. प्रफ़ुल्ल पटेल ने कहा कि अभी किसी के साथ हमारा गठबंधन नहीं है, इसलिए हम किसी को समर्थन के लिए बाध्य नहीं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पढ़ें: NOTA के विकल्प के साथ ही होंगे गुजरात राज्यसभा चुनाव, सुप्रीम कोर्ट का रोक लगाने से इनकार

गुजरात में एनसीपी के दो विधायक हैं. कंधाल जडेजा और जयंत पटेल. पहले इन विधायकों ने कहा था कि वह राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार अहमद पटेल को वोट देंगे, लेकिन अब प्रफुल्ल पटेल के इस बयान ने कांग्रेस की परेशानी और बढ़ा दी है.