NDTV Khabar

Gujarat News: टीचर ने की छात्र की पिटाई तो माता-पिता पहुंच गए स्कूल और फिर...

गुजरात (Gujarat) के सूरत शहर से छात्र के परिजनों द्वारा स्कूल टीचर की पिटाई का मामला सामने आया है. दरअसल, शिक्षक को सीसीटीवी फुटेज में एक छात्र को पीटते हुए देखा गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gujarat News: टीचर ने की छात्र की पिटाई तो माता-पिता पहुंच गए स्कूल और फिर...

छात्रोें के सामने अभिभावकों ने स्कूल टीचर की पिटाई की.

सूरत:

गुजरात (Gujarat) के सूरत शहर से छात्र के परिजनों द्वारा स्कूल टीचर की पिटाई का मामला सामने आया है. दरअसल, शिक्षक को सीसीटीवी (CCTV) फुटेज में एक छात्र को पीटते हुए देखा गया था. सूरत (Surat) के वराच्छा इलाके के एक स्कूल के कॉरीडोर में शिक्षक विपुल गारेजा को एक छात्र को थप्पड़ मारते और पीटते हुए देखा गया था. CCTV फुटेज में शिक्षक द्वारा सहमे हुए छात्र को कई बार थप्पड़ मारते देखा गया है. इस दौरान दूसरे छात्र भी असहाय दिख रहे हैं. 

इलाहाबाद : प्रिंसिपल पर बच्चों को बेरहमी से पीटने का आरोप, छात्रा को भी पीटा, वीडियो वायरल

टिप्पणियां

बुधवार को छात्र के माता-पिता कई अन्य लोगों के साथ स्कूल पहुंचे और विपुल गारेजा पर हमला कर दिया. इस दौरान बीचबचाव की कोशिश करने वाले कुछ अन्य शिक्षकों की भी पिटाई कर दी. सोशल माडिया पर वायरल हो रहे VIDEO में सात से आठ लोगों को स्कूल परिसर में शिक्षक को छात्रों के सामने पीटते हुए देखा जा सकता है.

kgotufoo

लड़के का परिवार शारीरिक दंड की शिकायत करने स्कूल गया था, लेकिन वे लोग उस शिक्षक के पास भी पहुंच गए जो क्लासरूम के अंदर बच्चों को पढ़ा रहा था. वे लोग उसे वहां से बाहर ले गए और उसके साथ मारपीट की.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement