गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत आखिर है कहां? पहले रहती थी साये की तरह साथ

गुरमीत ने सुनारिया जेल में मुलाकात के लिए जिन पांच लोगों के नामों की सूची दी है, उसमें हनीप्रीत का नाम शामिल नहीं होना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है.

गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत आखिर है कहां? पहले रहती थी साये की तरह साथ

खास बातें

  • गुरमीत राम रहीम ने ही कराई थी हनीप्रीत की शादी
  • राम रहीम के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं
  • डेरा की अगली उत्तराधिकारी के तौर पर देखा जा रहा था
नई दिल्ली:

रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम को 20 साल की सजा हो गई है, लेकिन उनके साथ साये की तरह रहने वाली हनीप्रीत गायब है. हनीप्रीत के लिए आज से सर्च अभियान शुरू होगा. ये राम रहीम की गोद ली हुई बेटी है. पहले इनका नाम प्रियंका तनेजा था बाद में वह हनीप्रीत बन गईं. वह राम रहीम के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी है. वह उसी हेलीकॉप्टर में सवार थीं, जिसमें राम रहीम को पंचकूला कोर्ट तक लाया गया था. डेरा सच्चा सौदा में हनीप्रीत की सबसे ज्यादा चलती है इसलिए उन्हें डेरा की अगली उत्तराधिकारी के तौर पर भी देखा जा रहा था.
 

honeypreet

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरमीत राम रहीम ने सुनारिया जेल में मुलाकात के लिए जिन पांच लोगों के नामों की सूची दी है, उसमें हनीप्रीत का नाम शामिल नहीं होना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है. जिस दिन डेरा प्रमुख 28 अगस्त को जेल गया था, तब रात 10 बजे के बाद से हनीप्रीत का कुछ पता नहीं है. उसके न तो फतेहाबाद होने की सूचना है और न ही सिरसा डेरे में रहने की कोई खबर है.
 
honeypreet


हरियाणा के फतेहाबाद की रहने वाली हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता की शादी राम रहीम ने ही कराई थी. हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी. कुछ समय बाद उसने राम रहीम से शिकायत की कि उसके ससुराल वाले दहेज के लिए परेशान कर रहे हैं. इसके बाद राम रहीम ने साल 2009 में उसे गोद ले लिया था. हालांकि राम रहीम पहले से ही तीन बच्‍चों का बायलॉजिकल पिता है, जिनमें दो बेटियां अमनप्रीत, चमनप्रीत और बेटा जसमीत इंसा शामिल हैं.

साल 2011 में विश्वास गुप्ता ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में मुकदमा ठोंककर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के कब्जे से बीवी को मुक्त कराने की मांग भी की थी. गुप्‍ता ने राम रहीम पर हनीप्रीत के साथ अवैध संबंध होने का आरोप भी लगाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com