100 नंबर पर फोन करके पीएम मोदी को धमकी देने वाला नोएडा से गिरफ्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को एक घंटे के अंदर गोली से छलनी करने की धमकी देने के आरोपी को थाना फेस-3 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

100 नंबर पर फोन करके पीएम मोदी को धमकी देने वाला नोएडा से गिरफ्तार

नोएडा सेक्टर 66 से एक युवक को गिरफ्तार किया गया (फाइल फोटो)

नोएडा:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को एक घंटे के अंदर गोली से छलनी करने की धमकी देने के आरोपी को थाना फेस-3 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस व्यक्ति ने 100 नंबर पर पुलिस को फोन कर कहा कि वह एक घंटे के भीतर प्रधानमंत्री को गोलियों से भून देगा. इसके बाद पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई. लखनऊ से इसकी सूचना तुरंत नोएडा पुलिस (Noida Police) को दी गई. नोएडा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को मामूरा गांव से गिरफ्तार कर लिया, उससे पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है. गिरफ्तारी के वक्त वह शराब के नशे में था. 

प्रधानमंत्री मोदी के साथ बाढ़ पर बैठक में नीतीश कुमार ने नेपाल को क्यों जिम्मेदार माना?

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि सोमवार को कॉल 112 पर एक युवक ने पुलिस को फोन किया कि वह एक घंटे में प्रधानमंत्री को गोलियों से भून देगा.  उसने नोएडा को भी उड़ाने की धमकी दी. फोन पर काफी अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया. इसके बाद कॉल 112 मुख्यालय लखनऊ से तुरंत नोएडा पुलिस को सूचना दी गई.उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामूरा गाँव से 33 वर्षीय हरभजन सिंह नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया। वह मूल रूप से यमुनानगर जगाधरी हरियाणा का रहने वाला है। फिलहाल वह नोएडा के सेक्टर-66 में रह रहा था. 

PM मोदी ने बाढ़ स्थिति की समीक्षा के लिए 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ की बैठक

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि उससे पूछताछ की जा रही है। उसने इस तरह का फोन क्यों किया, इसके बारे में जानकारी इकट्ठा की जा रही है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के वक्त आरोपी शराब के नशे में था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: पीएम मोदी की 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)