हापुड़ नाबालिग रेप केस : आरोपी के सुसाइड नोट लिखकर गंगा में कूदने की आशंका, जांच जारी

6 साल की मासूम के साथ बर्बरता के मामले के 7 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है. पुलिस ने आरोपी की नई तस्वीर जारी की थी.

हापुड़ नाबालिग रेप केस : आरोपी के सुसाइड नोट लिखकर गंगा में कूदने की आशंका, जांच जारी

आरोपी दलपत के गंगा नदी में कूद जाने की आशंका

हापुड़:

उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) में 6 वर्षीय मासूम के किडनैप (Kidnap) और रेप (Rape) के मामले में आरोपी दलपत के सुसाइड नोट (Suicide Note) लिखकर गंगा में कूदे जाने की आशंका जताई जा रही है. गंगा किनारे से नोटस और आईडी प्रूफ बरामद हुए हैं. सुसाइड नोट में एनकाउंटर के डर से सुसाइड करने की लिखी बात लिखी गई है. कूदने की आशंका से 200 पुलिसकर्मी दलपत की गंगा में तलाश कर रहे हैं. आरोपी दलपत पर 50 हजार रुपये का इनाम है. पुलिस से भागने और गंगा में कूदने की आशंका दोनों बिन्दुओ पर पुलिस जांच कर रही है.

6 साल की मासूम के साथ बर्बरता के मामले के 7 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है. पुलिस ने हाल ही में आरोपी की नई तस्वीर जारी की थी. इसके अलावा आरोपी के ऊपर 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा भी की गई. इस बीच, बुधवार को बच्ची की हालत लगातार नाजुक बनी हुई थी. वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है.

li7lvhso
Newsbeep

बता दें कि हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर से मासूम को घर के बाहर से बाइक सवार बदमाशों ने अगवा किया था. दूसरे दिन सुबह तीन किलोमीटर दूर बच्ची बेहोशी की हालत में मिली थी. मासूम बच्ची की मेरठ मेडिकल कॉलेज में तीन सर्जरी हुई हैं. मेरठ के सीएमओ एस के गर्ग का कहना है कि अभी भी बच्ची खतरे में लेकिन स्थिर है. लंबे समय तक उसका इलाज चलेगा. 

वीडियो: हापुड़ में बच्ची के साथ रेप मामले में 6 दिन बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com