हापुड़ नाबालिग से रेप: 6 दिन के बाद भी खाली हाथ पुलिस, आरोपी पर इनाम की घोषणा, मौत से जंग लड़ रही बच्ची

Hapur Rape Case: उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) में 6 साल की मासूम के साथ बर्बरता के मामले के 6 दिनों बाद भी पुलिस खाली हाथ है.

हापुड़ नाबालिग से रेप: 6 दिन के बाद भी खाली हाथ पुलिस, आरोपी पर इनाम की घोषणा, मौत से जंग लड़ रही बच्ची

पुलिस ने जारी की आरोपी की नई तस्वीर

हापुड़:

Hapur Rape Case: उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) में 6 साल की मासूम के साथ बर्बरता के मामले के 6 दिनों बाद भी पुलिस खाली हाथ है. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए नई तस्वीर जारी की हैं. इसके अलावा आरोपी के ऊपर 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा भी की गई है. इधर बच्ची की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान रोहताश निवाली दलपत के तौर पर हो चुकी है. पुलिस उसकी धरपकड़ की कोशिश में लगी हुई है लेकिन वह पुलिस से एक कदम आगे चल रहा है. 

उत्तर प्रदेश: हापुड़ में बच्ची से रेप के आरोपियों की पहचान हुई, पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी

पुलिस द्वारा एक पोस्टर पोस्टर के अनुसार जो भी व्यक्ति इस शख्स की जानकारी देगा उसे 50 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. साथ ही उसके नाम को भी पूरी तरह से गुप्त रखा जाएगा. पुलिस ने बताया कि वह इस इलाके की भी छानबीन कर रही है जहां आरोपी ने मासूम का अपहरण कर कैद किया था. 

मुंबई में भारी बारिश की चेतावनी, जानिए और किन शहरों में आज बारिश होने के आसार

Newsbeep

बता दें कि उत्तराखंड के गढ़ मुक्तेश्वर से मासूम को घर के बाहर से बाइक सवार बदमाशों ने अगवा किया था. दूसरे दिन सुबह तीन किलोमीटर दूर बच्ची बेहोशी की हालत में मिली थी. पुलिस की 8 टीमें लगाई गई हैं और तीन स्केच भी बनवाए गए हैं. मासूम बच्ची की मेरठ मेडिकल कॉलेज में तीन सर्जरी हुई हैं. बाकी की सर्जरी के लिए लंबा इलाज किया जाएगा. मेरठ के सीएमओ एकसे गर्ग ने कहा कि अभी भी बच्ची खतरे में लेकिन स्थिर है. लंबे समय तक उसका इलाज चलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: हापुड़ में बच्ची के साथ रेप मामले में 6 दिन बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं