कांग्रेस की ‘कृपा’ से हूं वाले बयान पर कुमारस्वामी की सफाई, कही ये बड़ी बात

कुमारस्वामी ने रविवार को कहा था कि वह कांग्रेस की कृपा से कर्नाटक के मुख्यमंत्री बने हैं और इस बयान पर सफाई देते हुए सोमवार को उन्होंने कहा कि उनका मतलब लोगों का अनादर करना नहीं था.

कांग्रेस की ‘कृपा’ से हूं वाले बयान पर कुमारस्वामी की सफाई, कही ये बड़ी बात

कर्नाटक के सीएम एचडी कुमाारस्वामी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कुमारस्वामी ने अपने बयान पर दी सफाई
  • उन्होंने कहा था कि मैं कांग्रेस की कृपा पर निर्भर हूं
  • उन्होंने कहा कि उनका मतलब लोगों का अनादर करना नहीं था
नई दिल्ली:

कुमारस्वामी ने रविवार को कहा था कि वह कांग्रेस की कृपा से कर्नाटक के मुख्यमंत्री बने हैं और इस बयान पर सफाई देते हुए सोमवार को उन्होंने कहा कि उनका मतलब लोगों का अनादर करना नहीं था. बल्कि इस बात पर बल देना था कि यह सहयोगी दल की इच्छा पर निर्भर करता है कि वह कब तक मुख्यमंत्री बने रहेंगे. 

यह भी पढ़ें: CM कुमारस्वामी का अजीबोगरीब बयान, हम कांग्रेस की कृपा पर निर्भर हैं, 6.5 करोड़ लोगों के दबाव में नहीं हूं

राष्ट्रीय राजधानी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और शीर्ष कांग्रेस नेताओं से मुलाकात करने वाले कुमारस्वामी ने कहा कि वह कृषि रिण माफी को लेकर प्रतिबद्ध हैं, अन्यथा राजनीति से संन्यास ले लेंगे. उन्होंने लोगों से भाजपा की ‘साजिश’ में नहीं फंसने की अपील की. 

VIDEO: CM कुमारस्वामी का अजीबोगरीब बयान, हम कांग्रेस की कृपा पर निर्भर हैं, 6.5 करोड़ लोगों के दबाव में नहीं
कुमारस्वामी ने कहा, ‘‘ मैं मुख्यमंत्री हूं, जिस पर राज्य के साढ़े छह करोड़ लोगों की जिम्मेदारी है. मैं कांग्रेस की कृपा पर हूं, से मेरा तात्पर्य था कि मैं तभी तक मुख्यमंत्री के पद पर हूं, जब तक उनका समर्थन मेरे साथ है. साथ ही किसी भी कार्यक्रम को चलाने के लिए मुझे उनके समर्थन की आवश्यकता होगी और मैंने ऐसा ही कहा है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com