हिमाचल प्रदेश सीएम ने अभिनेत्री कंगना रनौत की संपत्ति तोड़े जाने की निंदा की

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jairam Thakur ) ने बुधवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत की संपत्ति को तोड़े जाने की निंदा की और महाराष्ट्र सरकार के आचरण को दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

हिमाचल प्रदेश सीएम ने अभिनेत्री कंगना रनौत की संपत्ति तोड़े जाने की निंदा की

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (फाइल फोटो).

शिमला :

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jairam Thakur ) ने बुधवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत की संपत्ति को तोड़े जाने की निंदा की और महाराष्ट्र सरकार के आचरण को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. जयराम ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "महाराष्ट्र सरकार का आचरण दुर्भाग्यपूर्ण है और मैं इसकी निंदा करता हूं. कंगना हिमाचल प्रदेश की बेटी है, कंगना रनौत ने आवाज उठाई और अपनी राय व्यक्त की.''

शिवसेना के मुखपत्र '' सामना '' के लेख पर प्रतिक्रिया देते हुए, ठाकुर ने कहा, "मैं सामना के बारे में बात नहीं करना चाहता. मैंने इसे नहीं पढ़ा, लेकिन शिवसेना की जड़ें समाप्त हो गई हैं." जिस उद्देश्य के साथ शिवसेना का गठन किया गया था, वह अब और नहीं है. शिवसेना की स्थिति तब से कांग्रेस जैसी हो गई है जब से यह उनके साथ सत्ता में आई है. " उन्होंने यह भी कहा कि '' समाना '' ने हिंदुत्व का अपमान किया है.

यह भी पढ़ें:साउथ एक्टर विशाल ने कंगना रनौत को बताया 'भगत सिंह' जैसा, बोले- आपकी हिम्मत को सलाम...
सीएम ठाकुर ने कहा, "राजनीतिक एजेंडे के लिए गद्दार पत्रकारों और विश्वासघाती कलाकारों के देशद्रोह का समर्थन करना भी '' हरामखोरी 'है. आज के लेख में शिवसेना के मुखपत्र' 'सामना' 'में हिंदुत्व और संस्कृत संस्कृति का अपमान किया गया और 106 शहीदों के त्याग का अपमान किया गया है. "

इससे पहले आज, शिवसेना के मुखपत्र सामना ने अभिनेत्री कंगना रनौत के संदर्भ में कहा कि केंद्रीय गृह मंत्रालय का उसे सुरक्षा प्रदान करने का निर्णय दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि अभिनेत्री ने मुंबई का 'अपमान' किया था. "मुंबई को 'पाक अधिकृत' कश्मीर से तुलना करना और मुंबई पुलिस को माफिया कहकर खाकी वर्दी का अपमान करना एक बिगड़ती मानसिकता के संकेत हैं.

यह भी पढ़ें:उद्धव ठाकरे के ख‍िलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने को लेकर कंगना रनौत के ख‍िलाफ श‍िकायत दर्ज : पुलिस

महाराष्ट्र और मुंबई के 11 करोड़ मराठी लोगों का अपमान करना देशद्रोह जैसा अपराध लगता है. लेकिन मोदी सरकार के केंद्रीय गृह मंत्रालय ऐसे अपराधों को अंजाम देने वाले लोगों के साथ खड़ा है. हमारे 108 शहीद, जिन्होंने आजादी के बाद मुंबई को महाराष्ट्र की राजधानी के रूप में बनाए रखने के लिए अपना जीवन लगा दिया ये उनका अपमान है.  

बीएमसी ने दुर्भावना के चलते तोड़ा ऑफिस : कंगना के वकील
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com