NDTV Khabar

सोनिया से मिलकर दूर हुई वीरभद्र की नाराजगी, कहा- हिमाचल में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करेंगे

नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि वह पार्टी के लिए काम करते रहेंगे.

1033 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनिया से मिलकर दूर हुई वीरभद्र की नाराजगी, कहा- हिमाचल में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करेंगे

सोनिया गांधी से मिलने के बाद हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनावों में कांग्रेस की जीत के लिए काम करेंगे (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविन्दर सिंह सुक्खू से नाराज हैं वीरभद्र
  2. कांग्रेस आलाकमान को दी थी चुनाव नहीं लड़ने की चेतावनी
  3. आय से अधिक संपत्ति का मामला चल रहा है मुख्यमंत्री के खिलाफ
नई दिल्ली: नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि वह पार्टी के लिए काम करते रहेंगे और इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में इसकी जीत सुनिश्चित करेंगे. इससे पहले चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा करने वाले हिमाचल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कहा कि सोनिया गांधी के साथ मुलाकात लाभकारी रही और हमारे द्वारा उठाये गये मुद्दों को पार्टी प्रमुख ने गंभीरता से सुना. हालांकि, उन्होंने इस बात का जवाब नहीं दिया कि क्या वह चुनाव लड़ेंगे या नहीं.

पढ़ें: रूठे-रूठे वीरभद्र मनाएं कैसे, प्रदेश अध्यक्ष को लेकर नाराज 'राजा' ने दिल्ली में डाला डेरा

बता दें कि वीरभद्र सिंह हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर पार्टी आलाकमान से नाराज चल रहे हैं. अपनी नाराजगी को उन्होंने राहुल और सोनिया गांधी को भी पत्र लिखकर जताया था, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. अंत में उन्होंने पार्टी आलाकमान के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान तक कर डाला.

पिछले दो दिनों से वे दिल्ली में डेरा डाले हुए थे. काफी कोशिशों के बाद उनकी मुलाकात सोनिया गांधी से हो सकी. हालांकि इस मुलाकात में क्या हुआ, इसका तो खुलासा नहीं हो सका. हां, वे मुलाकात के बाद से खुश जरूर नज़र आ रहे हैं. 

VIDEO: कांग्रेस में बिहार से लेकर हिमाचल तक बगावत?
(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement