NDTV Khabar

गृह मंत्रालय के निर्देश के बाद प्रियंका चतुर्वेदी की शिकायत पर मामला दर्ज, बेटी का रेप करने की मिली थी धमकी

केन्द्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश के बाद मुंबई पुलिस ने मंगलवार को कांग्रेसी प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को बलात्कार की धमकी देने पर ट्विटर के एक अज्ञात उपयोगकर्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गृह मंत्रालय के निर्देश के बाद प्रियंका चतुर्वेदी की शिकायत पर मामला दर्ज, बेटी का रेप करने की मिली थी धमकी

कांग्रेसी प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. प्रियंका चतुर्वेदी की शिकायत पर मामला दर्ज
  2. केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने दिया था निर्देश
  3. बेटी का रेप करने की मिली थी धमकी
नई दिल्ली: केन्द्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश के बाद मुंबई पुलिस ने मंगलवार को कांग्रेसी प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को बलात्कार की धमकी देने पर ट्विटर के एक अज्ञात उपयोगकर्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस उपायुक्त दीपक देवराज ने कहा, ‘‘ गोरेगांव पुलिस ने भादंसं की धारा 509 (महिला की शील भंग करने के लिये शब्दों, भावभंगिमा का प्रयोग) तथा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम एवं बाल यौन अपराध रोकथाम कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.’’ 

यह भी पढ़ें: सुषमा स्वराज को आरजेडी का समर्थन, अपमानित करने वालों की निंदा की

उन्होंने कहा कि ट्विटर हैंडल ‘@GirishK1605' का प्रयोग करने वाले एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया. प्रियंका ने कल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इस ट्विटर हैंडल से किये गये ट्वीट में कहा गया था कि वह प्रियंका की दस साल की बेटी का बलात्कार करेगा. कांग्रेसी प्रवक्ता ने अपनी शिकायत में कहा कि प्रोफाइल पिक्चर में भगवान राम की तस्वीर लगाने के बावजूद अज्ञात ट्विटर ट्रोल ने इस तरह की धमकी देने से पहले दो बार नहीं सोचा.

यह भी पढ़ें: सुषमा स्वराज के समर्थन में आए गृह मंत्री राजनाथ सिंह, कहा - ट्रोल करना गलत है

टिप्पणियां
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को सोशल मीडिया में ट्रोल किए जाने को लेकर  नरेंद मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि अगर सरकार अपने मंत्रियों का बचाव नहीं कर पा रही है तो आम जनता की बात तो छोड़ ही दीजिए.

VIDEO: रणनीति : बढ़ रही है धार्मिक कट्टरता ?
पटेल ने ट्वीट कर कहा, ‘‘सुषमा स्वराज जी, प्रियंका चतुर्वेदी और कई अन्य महिलाओं को अपशब्द कहा जाना राष्ट्रीय शर्म का विषय है.’’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement