दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर सील, हजारों पैदल यात्रियों ने किया हंगामा, लगा भारी जाम

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए हरियाणा सरकार ने दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर को सील कर दिया गया. जिसके बाद इस रुट पर भारी जाम देखने को मिल रहा है.

दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर सील, हजारों पैदल यात्रियों ने किया हंगामा, लगा भारी जाम

दिल्ली गुरुग्राम रोड पर लगा भारी जाम

नई दिल्ली:

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए हरियाणा सरकार ने दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर को सील कर दिया गया. जिसके बाद इस रुट पर भारी जाम देखने को मिल रहा है. सुबह दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर सैकड़ों की संख्या में लोगों को रोक लिया गया. जिसके बाद प्रवासी मजदूरों ने धरना शुरू कर दिया. प्रवासी मजदूरों की नाराजगी है कि कारों को बिना जांच के ही बैरिकेड क्रॉस कराया जा रहा है जबकि प्रवासी मजदूरों को रोका जा रहा है. प्रवासी मजदूरों ने सवाल उठाए कि क्यों साइकिल से जाने वाले लोगों को रोका जा रहा है जबकि कार वालों को बिना जांच के जाने दिया जा रहा है. 

साइकिल सवार मजदूरों ने नाराज होकर सड़क बधित कर दी. हंगामे के चलते लंबा जाम लग गया. सड़क पर भीड़ भारी संख्या में लोगों के जुटने के बाद पुलिस वहां पहुंची और लोगों को वापस घर भेजने की कोशिश करती नजर आई. इस घटना के करीब एक घंटे बाद दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर को सील कर दिया गया. 

jq8k0rhk

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि देश की राजधानी दिल्‍ली में कोरोना संक्रमण के केसों की संख्‍या 15 हजार के करीब पहुंच गई है.हरियाणा की बात करें तो यहां अब तक कोरोना के केसों की संख्‍या 1400 के आसपास है. राज्‍य में कोरोना के कारण 18 लोगों की जान गई है. 525 कोरोना संक्रमित इलाज के बाद स्‍वस्‍थ हो चुके हैं और राज्‍य में एक्टिव केंसों की संख्‍या 525 के आसपास है.

Video: कोरोना पर हरियाणा सरकार सख्त, सील किए दिल्ली से सटे बॉर्डर