NDTV Khabar

दिग्विजय सिंह के बयान पर भड़की भाजपा, कहा- कांग्रेस के नेता पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं

भारतीय वायुसेना के बालाकोट में एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगे जाने पर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा- क्या कांग्रेस नेताओं को भारतीय सेना की बहादुरी पर भरोसा नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिग्विजय सिंह के बयान पर भड़की भाजपा, कहा- कांग्रेस के नेता पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं

केंद्रीय मंत्री रविशंकर की फाइल फोटो.

खास बातें

  1. दिग्विजय सिंह के बयान पर भड़की भाजपा
  2. कहा- वे तो आतंकी को ओसामा जी कहते थे
  3. अब ओछी राजनीति के लिए सेना का मनोबल गिरा रहे हैं
नई दिल्ली:

भारतीय वायुसेना के बालाकोट में एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगे जाने पर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा- क्या कांग्रेस नेताओं को भारतीय सेना की बहादुरी पर भरोसा नहीं है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह तो आतंकी को ओसामा जी कहते थे. अब पुलवामा हमले को दुर्घटना बता रहे हैं. ये जवानों की शहादत का मजाक है. जो यहां कहा जा रहा है वो पाकिस्तान में दिखाया जा रहा है. कांग्रेस नेताओं की टिप्पणी वहां हेडलाइन है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि दिग्विजय सिंह को शर्म आनी चाहिए.

लोकसभा चुनाव में 'ऑपरेशन बालाकोट' कहीं BJP पर भारी न पड़ जाए, पिछले 72 घंटों में हुई हैं 12 बड़ी बातें


रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एक नकाबपोश ईवीएम पर सवाल उठाता है, वहां सबूत नहीं मागते हैं, लेकिन सेना की कार्रवाई पर सबूत मांगते हैं. दूसरे नेता हैं चिदंबरम...उनका ट्वीट देख लीजिये. आज शहीदों के पिता कहते हैं कि एक बेटा और होता तो सरहद पर भेजते. ये देश का मूड है. कपिल सिब्बल और चिदंबरम विदेशी अखबार तो बहुत देखते हैं. उन्हें देश का अखबार भी देखना चाहिए. आज नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारत ने पाकिस्तान को अलग-थलग कर दिया है. दुनिया में किसी भी देश ने भारत के एयर स्ट्राइक का सबूत नहीं मांगा है. कांग्रेस पार्टी का क्या कर रही है? उन्हें न सेना पर विश्वास है और न ही वायुसेना पर. वोट के लिए देश के मनोबल को कमजोर कर रहे हैं. 

दिग्विजय सिंह ने PM मोदी पर साधा निशाना, पुलवामा आतंकी हमले को बताया, 'दुर्घटना'

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मैं कांग्रेस के नेताओं से अपील करता हूं कि अपनी ओछी राजनीति के लिए सेना का मनोबल कमजोर न करें. आखिर कांग्रेस को इतनी समझदारी क्यों नहीं बनती कि देश का मूड क्या है? उन्होंने कहा कि हम इतने अंदर घुस गए थे कि पाकिस्तान इनकार ही नहीं कर पाया. कहा कि खेत में बम गिराकर चले गए. क्या सिब्बल और चिदंबरम पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं? मुझे लगा कि दिग्विजय सिंह और सिब्बल सुधर जाएंगे, लेकिन दिग्विजय सिंह तो कमाल की चीज हैं. देश ऐसे लोगों को एक्सपोज करेगा. मैं पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि ऐसे नेताओं की करतूत को बेनकाब किया जाए. राहुल और सोनिया गांधी से जवाब मांगा जाए. ये बगैर सोनिया-राहुल की सहमति के नहीं बोल रहे हैं.  

टिप्पणियां

दिग्विजय सिंह ने IAF की बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक के मांगे सबूत, कहा- सैटेलाइट से मिल जाती है सभी तस्वीरें 

VIDEO: 'जब देश शहीदों के टुकड़े चुन रहा था, तब PM ले रहे थे चाय-नाश्ते का आनंद'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement