होली सेलिब्रेशन पर BJP सांसद गौतम गंभीर बोले- ये जश्न मनाने का नहीं, दिल्ली हिंसा पीड़ितों की मदद का समय

ऐसे में भाजपा सांसद गंभीर ने इस समय पर दिल्ली हिंसा में पीड़ितों की मदद करने में लगाने की अपील की है. गौतम गंभीर, इससे पहले भी अपनी ही पार्टी के नेता कपिल मिश्र पर दिल्ली हिंसा को लेकर निशाना साध चुके हैं.

होली सेलिब्रेशन पर BJP सांसद गौतम गंभीर बोले- ये जश्न मनाने का नहीं, दिल्ली हिंसा पीड़ितों की मदद का समय

गौतम गंभीर की होली पर लोगों से अपील (फाइल फोटो)

खास बातें

  • यह जश्न मनाने का नहीं, पीड़ितों की मदद का समय : गौतम गंभीर
  • उत्तर-पूर्वी दिल्ली हिंसा में 54 लोगों की मौत हो चुकी है
  • गंभीर ने दिल्ली हिंसा में पीड़ितों की मदद करने में लगाने की अपील की
नई दिल्ली:

भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने होली त्योहार मनाने के बजाय दिल्ली हिंसा पीड़ितों की मदद करने की बात कही है. गंभीर ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा, "होली मनाने के लिए मेरे निर्वाचन क्षेत्र के आरडब्ल्यूए और कॉलेजों से मुझे कई निमंत्रण मिले हैं. मैं उन सबका आभारी भी हूं, मगर यह जश्न मनाने का नहीं, बल्कि पीड़ितों की मदद करने का समय है." उत्तर-पूर्वी दिल्ली हिंसा में 54 लोगों की मौत हो चुकी है. अभी भी अस्पतालों में सैकड़ों घायल लोग भर्ती हैं. हिंसा के संबंध में जांच चल रही है. जांच टीम ने करीब 700 मामले भी दर्ज किए हैं और करीब 2200 लोगों को गिरफ्तारी या उन्हें हिरासत में लिया जा चुका है. 

ऐसे में भाजपा सांसद गंभीर ने इस समय पर दिल्ली हिंसा में पीड़ितों की मदद करने में लगने की अपील की है. गौतम गंभीर, इससे पहले भी अपनी ही पार्टी के नेता कपिल मिश्र पर दिल्ली हिंसा को लेकर निशाना साध चुके हैं. वहीं दूसरी ओर, दिल्ली सरकार ने भी पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने के लिए प्रभावित इलाकों में अभियान चलाया है. इसके अलावा अलग-अलग गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) और स्थानीय निवासी भी पीड़ितों की मदद करने में जुटे हैं. एहतियात के तौर पर अभी भी हिंसाग्रस्त क्षेत्रों में भारी पुलिस बल तैनात है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com