NDTV Khabar

कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों ने किया 2 लोगों का अपहरण, एक की गोली मारकर की हत्या

जम्मू-कश्मीर (Kashmir) के पुलवामा जिले में सोमवार को संदिग्ध आतंकवादियों ने वनक्षेत्र से ख़ानाबदोश गुज्जर समुदाय के दो सदस्यों को अगवा किया और फिर उनमें से एक की गोली मारकर हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों ने किया 2 लोगों का अपहरण, एक की गोली मारकर की हत्या

पुलवामा में आतंकियों ने एक शख्स की गोली मारकर की हत्या

खास बातें

  1. आतंकियों ने 2 लोगों को अगवा किया
  2. एक शख्स की गोली मारकर हत्या
  3. दूसरे शख्स की तलाश जारी
जम्मू-कश्मीर:

पुलवामा जिले में सोमवार को संदिग्ध आतंकवादियों ने वनक्षेत्र से ख़ानाबदोश गुज्जर समुदाय के दो सदस्यों को अगवा किया और फिर उनमें से एक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी है. जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लिये जाने के बाद यह इस तरह की पहली घटना है. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि शाम करीब साढे़ सात बजे पुलवामा जिले के त्राल में वनक्षेत्र से राजौरी जिला निवासी अब्दुल कदीर कोहली और श्रीनगर के खोनमोह निवासी मंजूर अहमद को एक अस्थायी आश्रय ''धोक'' से अज्ञात बंदूकधारियों ने अगवा किया. उन्होंने कहा कि इसके बाद तलाशी और बचाव दल को कोहली का गोलियों से छलनी शव मिला जबकि एक अन्य व्यक्ति का पता लगाने के लिये अभियान जारी है.

इमरान खान बोले, 27 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र महासभा के दौरान उठाएंगे कश्मीर का मुद्दा
 
भाजपा नीत राजग सरकार द्वारा पांच अगस्त को जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा प्रदान करने वाले अनुच्छेद 370 के प्रावधान हटाने और राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित करने की घोषणा के बाद यह पहला आतंकवादी हमला है.


महबूबा मुफ्ती को बड़ा झटका, लद्दाख में PDP के कई नेता भाजपा में शामिल हुए 

टिप्पणियां

इससे पहले 20 अगस्त को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी ढेर हो गया था और एक विशेष पुलिस अधिकारी की मौत हो गई थी. इसके अलावा एक पुलिस उप-निरीक्षक घायल हो गए थे. यह पांच अगस्त के बाद सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई पहली मुठभेड़ थी.

Video: पीएम मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में कहा- भारत और पाक का मुद्दा द्विपक्षीय 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement