जम्‍मू-कश्‍मीर: शोपियां से अगवा पुलिसकर्मी की आतंकवादियों ने की हत्‍या, गोलियों से छलनी शव मिला

जम्मू-कश्मीर के शोपियां ज़िले से पुलिस के अगवा जवान जावेद अहमद डार की आतंकियों ने हत्या कर दी है. कुलगाम से जावेद अहमद डार का शव मिला है. जावेद अहमद डार के शव पर गोलियों के निशान हैं. 

जम्‍मू-कश्‍मीर: शोपियां से अगवा पुलिसकर्मी की आतंकवादियों ने की हत्‍या, गोलियों से छलनी शव मिला

शहीद पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार की फाइल फोटो

खास बातें

  • अगवा जवान जावेद अहमद डार की आतंकियों ने हत्या कर दी है
  • कुलगाम से जावेद अहमद डार का शव मिला है.
  • जावेद अहमद डार के शव पर गोलियों के निशान हैं
नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां ज़िले से पुलिस के अगवा जवान जावेद अहमद डार की आतंकियों ने हत्या कर दी है. कुलगाम से जावेद अहमद डार का शव मिला है. जावेद अहमद डार के शव पर गोलियों के निशान हैं. जावेद अहमद डार को गुरुवार को एक मेडिकल शॉप पर जा रहे थे, उसी वक़्त आतंकियों ने उन्हें अगवा कर लिया. तभी से उनकी तलाश के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा था, लेकिन कामयाबी नहीं मिली. क़रीब एक महीने पहले शोपियां से ही सेना के जवान औरगंज़ेब को अगवा कर हत्या कर दी गई थी.
 


बॉर्डर पर 14 हजार नये बंकर बनाए जाएंगे, रोहिंग्‍या शरणार्थियों को वापस भेजा जाएगा : गृहमंत्री राजनाथ सिंह


जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद्य ने कन्फर्म किया कि गुरुवार रात को अपहरण करने वाले पुलिस के जवान को आतंकियों ने मार डाला है. पुलिस को जवान का शव कुलगाम से मिला है और उसके शरीर पर गोली के निशान पाये गये है. 

पाक की गोलीबारी का BSF ने दिया मुंहतोड़ जवाब, तो पाकिस्तानी रेंजर्स ने लगाई गुहार

गुरुवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल जावेद अहमद को कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने वेहिल स्थित उसके घर से अगवा कर लिया था जब वह मेडिकल शॉप पर जा रहे थे. उन्होंने कहा कि इसक बाद सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया था और अगवा करने वालों का पता लगाकर पुलिसकर्मी को छुड़ाने के लिए अभियान शुरू कर दिया गया था. 

VIDEO: कश्‍मीर में शांति मिशन पर राजनाथ सिंह, कहा - सब अपने गिरेबां में झांकें​
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com