रियाज नाइकू के मारे जाने के बाद बदला लेने के फिराक में आतंकी, पाक सेना आतंकियों की घुसपैठ में कर रही मदद

कश्मीर में हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज नाइकू के मारे जाने के बाद लोकल आतंकी ग्रुप बौखला गया है.

रियाज नाइकू के मारे जाने के बाद बदला लेने के फिराक में आतंकी, पाक सेना आतंकियों की घुसपैठ में कर रही मदद

प्रतीकात्मक तस्वीर

कश्मीर:

कश्मीर में हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज नाइकू के मारे जाने के बाद लोकल आतंकी ग्रुप बौखला गया है. खबर है कि सुरक्षाबलों से बदला लेने के लिए हिज्बुल मुजाहिदीन के दस आतंकियों का ग्रुप अगले दस दिनों के भीतर कश्मीर में कोई बड़ा हमला कर सकता है. इतना ही नहीं, खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कुपवाड़ा के मच्छल सेक्टर के सामने छह लश्कर आतंकियों का ग्रुप घुसपैठ की योजना बना रहा है.

ऐसे ही तंगधार सेक्टर के दूसरी ओर छह लश्कर और अल बद्र के आतंकी घुसपैठ की कोशिश में लगे है. वही गुरेज़ सेक्टर के सामने 12 हिज्बुल मुजाहीदीन आतंकी एक समूह घुसपैठ की योजना बना रहा है. लश्कर और जैश के दस आतंकवादियों का दो ग्रुप तंगधार सेक्टर के सामने घुसपैठ की योजना बना रहे हैं.

वही, पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर के ठीक सामने पांच लश्कर आतंकियों का ग्रुप घुसपैठ की फिराक में है. साथ में केजी सेक्टर और राजौरी के नौशेरा सेक्टर के सामने पांच लश्कर आतंकियों का ग्रुप पाक सेना की मदद से लाइन ऑफ कंट्रोल पर भारतीय सेना के जवानों पर बैट हमले की प्लानिंग बना रहा है.

ऐसे वक्त में जब कोरोना महामारी के खिलाफ जब सारी दुनिया जंग लड़ रही है तब भी पाक सेना ना केवल कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ कराने के फिराक में लगा हुआ है बल्कि घाटी में आतंकी हमले भी करवा रहा है. सुरक्षाबलों का कहना है आतंकी के नापाक मंसूबे किसी भी सूरते हाल में कामयाब नहीं हो सकते. एलओसी पर सेना तैनात है और कश्मीर में सेना, सीआरपीएफ और पुलिस के जवान जिनसे बच निकलना आतंकी के लिये आसान नहीं है.

वीडियो: कुछ लोग आतंकवाद फैला रहे हैं: पीएम मोदी

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com