NDTV Khabar

जवानों ने बहुत जिम्मेदारी से आतंकियों की घुसपैठ की कोशिशें नाकाम कीं : सेना प्रमुख

आर्मी कमांडर्स कॉन्फ्रेंस में जम्मू-कश्मीर के हालात पर डिटेल रिपोर्ट पेश की गई, अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद उपजे हालात पर चर्चा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जवानों ने बहुत जिम्मेदारी से आतंकियों की घुसपैठ की कोशिशें नाकाम कीं : सेना प्रमुख

आर्मी कमांडर्स कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए जनरल बिपिन रावत.

नई दिल्ली:

आर्मी कमांडर कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने कहा कि पश्चिमी सीमा और पूर्वी सीमा के साथ देश के अंदर तैनात जवानों ने जिस तरह कठिन चुनौतियों का सामना किया है उसके लिए वे बधाई के पात्र हैं. चीफ ने यह भी कहा कि जवानों ने बेहद सावधानी और जिम्मेदारी के साथ लाइन ऑफ कंट्रोल पर  पाकिस्तान के बैट के कई एक्शन को और आतंकियों के घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम कर दिया.  

टिप्पणियां

सेना प्रमुख ने कहा कि एलओसी पर  कठिन हालात के बावजूद जवानों और जूनियर ऑफिसर्स ने सरहद पर सफल ऑपरेशन को अंजाम दिया है जो बेहद गर्व की बात है. आर्मी चीफ ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों और सुरक्षा बलों के बीच तालमेल के चलते जांच  मुकाम तक पहुच रहा है और दोषी लोगों को सजा मिल रही है.


आर्मी कमांडर्स कॉन्फ्रेंस में जम्मू-कश्मीर के हालात पर डिटेल रिपोर्ट पेश की गई. खासकर अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद उपजे हालात पर चर्चा की गई. इसके अलावा सीमा पार से आ रहे ड्रोन से किस तरह निपटा जाए, इस पर भी बात हुई. सोमवार से शुरू हुई आर्मी कमांडर्स कॉन्फ्रेंस बुधवार तक चलेगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement