बॉलीवुड के ड्रग्स से रिश्तों की एसआईटी से जांच कराई जाए, जेडीयू ने की मांग

केसी त्यागी ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में कई गंभीर सवाल उठे, संसद के मानसून सत्र में बॉलीवुड में ड्रग्स की समस्या पर बहस होनी चाहिए

बॉलीवुड के ड्रग्स से रिश्तों की एसआईटी से जांच कराई जाए, जेडीयू ने की मांग

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

जनता दल यूनाईटेड (JDU) के प्रधान महासचिव केसी त्यागी (KC Tyagi) ने बॉलीवुड (Bolywood) के ड्रग्स (Drugs) से रिश्तों की जांच एसआईटी (SIT) से कराने की मांग की है. उन्होंने यह भी मांग की है कि संसद (Parliament) के मानसून सत्र में बॉलीवुड में ड्रग्स की समस्या पर चर्चा की जानी चाहिए और इस पर बहस होनी चाहिए क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच के दौरान कई गंभीर सवाल उठे हैं.
                
केसी त्यागी ने NDTV से कहा कि मेरा सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से आग्रह है कि बॉलीवुड में ड्रग्स की समस्या की उच्च स्तरीय जांच एक एसआईटी गठित करके की जाए. यह जानकारी जुटाना बेहद जरूरी है कि बॉलीवुड में कौन ड्रग्स का सेवन करता है और कौन इस बिजनेस से जुड़ा है. 

त्यागी ने कहा है कि सुशांत सिंह का रिश्ता बिहार से था. उनके पिता के कहने पर ही सीबीआई की जांच हुई. दूध का दूध और पानी का पानी हो इसके लिए बेहद आवश्यक है कि इस काले धंधे पर तत्काल रोक लगे. बॉलीवुड में ड्रग्स की समस्या पर संसद में चर्चा होनी चाहिए. जब सुशांत सिंह मामले में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकार ड्रग सेवन करते हुए पाए गए हैं तो संसद में यह सवाल उठना चाहिए. 

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर बोले उनके वकील- रिया ने एक ड्रग एडिक्ट से प्यार किया  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच के दौरान नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानी NCB ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया है. एनसीबी के अनुसार, पूछताछ के दौरान भाई शोविक और सुशांत के साथ ड्रग्‍स लेने की बात स्‍वीकार की है. सूत्र बताते हैं कि जब रिया और उसके भाई शोविक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई तो रिया रोने लगी. एनसीबी के अनुसार, रिया के घर से जो इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मिले उनसे भी ड्रग्स से जुड़े कुछ सबूत मिले हैं.