जेजे अस्पताल ने इद्राणी के मामले में जरूरत से ज्यादा दवा लेने की पुष्टि की

मुंबई स्थित सरकारी जेजे अस्पताल ने आज पुष्टि की है कि इन्द्राणी मुखर्जी ने जरूरत से ज्यादा मात्रा में दवा खायी है.

जेजे अस्पताल ने इद्राणी के मामले में जरूरत से ज्यादा दवा लेने की पुष्टि की

फाइल फोटो

खास बातें

  • जेजे अस्पताल ने जरूरत से ज्यादा दवा लेने की पुष्टि की
  • इन्द्राणी मुखर्जी ने जरूरत से ज्यादा मात्रा में दवा खायी है
  • अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में वो जेल में बंद हैं
मुंबई:

मुंबई स्थित सरकारी जेजे अस्पताल ने आज पुष्टि की है कि इन्द्राणी मुखर्जी ने जरूरत से ज्यादा मात्रा में दवा खायी है. वह फिलहाल अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में अगस्त 2015 से जेल में बंद है. अस्पताल का कहना है कि फिलहाल उसकी हालत स्थिर है. हालांकि, यह पता लगाना पुलिस का काम है कि उसने जरूरत से ज्यादा मात्रा में दवाएं कैसे खायी. डॉक्टरों ने बताया कि शुक्रवार की रात सवा ग्यारह बजे इन्द्राणी को ‘‘आधी बेहोशी‘’ की हालत में बायकुला जेल से यहां लाया गया. उसे आईसीयू में भर्ती किया गया था. 

यह भी पढ़ें: इंद्राणी मुखर्जी की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

जेजे अस्पताल के डीन डॉक्टर सुधीर नंनदकर ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ यह जरूरत से ज्यादा मात्रा में दवाएं देने का मामला है. वह अवसाद की दवाएं ले रही थी. मैंने उससे पूछा कि उसने कौन ही दवा ली है, उसने कोई जवाब नहीं दिया. मैं उससे फिर सवाल करूंगा. जहां तक बात दवाओं की मात्रा की है, पुलिस इसकी जांच करेगी. ’’ उन्होंने कहा कि जेल के सुरक्षा कर्मी समय समय पर इन्द्राणी (46) को दवाएं देते हैं. 

VIDEO: चिंदबरम -कार्ति पर बड़ा आरोप
अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि इन्द्राणी को यह दवाएं नहीं दी जाती हैं और नाहीं उसे इन दवाओं को अपने पास रखने की इजाजत है. डॉक्टरों में से एक का कहना है, किन हालात में मात्रा से ज्यादा दवाएं दी गयीं है, इनकी जांच करना पुलिस का काम है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com