पूर्व सीएम उमा भारती से मिलने पहुंचे ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया, कहा-आशीर्वाद लेने आया हूं

सिंधिया ने कहा कि उमा भारतीजी के साथ उनके पारिवारिक संबंध हैं और बीजेपी से जुड़ने के बाद आशीर्वाद लेने वह यहां आए हैं. पिछली बार जब मैं भोपाल आया था तो उनसे मुलाकात नहीं हो पाई थी.

पूर्व सीएम उमा भारती से मिलने पहुंचे ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया, कहा-आशीर्वाद लेने आया हूं

पूर्व सीएम उमा भारती से मिलने ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया उनके बंगले पर पहुंचे

भोपाल:

बीजेपी के युवा नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia)मंगलवार को मध्‍यप्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) से मिलने के लिए उनके बंगले पर पहुंचे. जानकारी के अनुसार दोनों नेताओें के बीच करीब आधे घंटे बात हुई. इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए सिंधिया ने कहा कि उमा भारतीजी के साथ उनके पारिवारिक संबंध हैं और बीजेपी से जुड़ने के बाद आशीर्वाद लेने वह यहां आए हैं. पिछली बार जब मैं भोपाल आया था तो उनसे मुलाकात नहीं हो पाई थी. कांग्रेस छोड़कर करीब चार माह पहले बीजेपी का दामन थामने वाले ज्‍योतिरादित्‍य ने इस दौरान दावा किया कि पूरे प्रदेश की जनता का कांग्रेस से मोह भंग हो चुका है. 

Newsbeep

कांग्रेस की 15 महीने तक चली सरकार को उन्‍होंने भ्रष्टाचारी बताया. राज्‍यसभा सांसद ज्‍योतिरादित्‍य ने कहा, '90 दिन में शांत था क्योंकि देश में कोरोना का प्रकोप था लेकिन अब मैदान में उतरा हूं. कांग्रेस को जवाब दूंगा. मैं इतना ही कहूंगा कि प्रदेश का भविष्‍य शिवराज सिंह और देश का भविष्‍य नरेंद्र मोदी जी के हाथों में सुरक्षित है. राजस्‍थान के बारे में उन्‍होंने कोई टिप्‍पणी करने से इनकार कर दिया. उन्‍होंने कहा कि यहां मैं केवल उमा जी से मिलने आया हूं. मुझे जो कहना था, अपने ट्वीट के जरिये कह चुका हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पूर्व सीएम उमा भारती ने इस मौके पर कहा कि सिंधिया परिवार से उनके पुराने पारिवारिक रिश्‍ते हैं. उन्‍होंने कहा कि ज्योतिरादित्य पूरे देश मे जगमगाएंगे. उमा ने कहा कि कांग्रेस पर पूरा संकट राहुल गांधी के कारण है. कांग्रेस पार्टी में में अच्छे नेताओं की कद्र नहीं है. राजस्‍थान के हाल के घटनाक्रम का जिक्र करते हुए उन्‍होंने कहा कि सचिन पायलट के आत्मसम्‍मान को भी ठेस पहुंचाई गई है.