उमा भारती बोलीं- राहुल गांधी की जलन की वजह से हो रहा है कांग्रेस का नाश, उन्हें डर है कि...

Rajasthan Crisis: राजस्थान में सचिन पायलट बनाम अशोक गहलोत (Sachin Pilot vs Ashok Gehlot) मामले को लेकर बीजेपी की सीनियर नेता उमा भारती (Uma Bharti) का बड़ा बयान सामने आया है.

उमा भारती बोलीं- राहुल गांधी की जलन की वजह से हो रहा है कांग्रेस का नाश, उन्हें डर है कि...

राहुल गांधी को डर था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट युवा पीढ़ी के नेता न बन जाएं: उमा भारती

भोपाल:

Rajasthan Crisis: राजस्थान में सचिन पायलट बनाम अशोक गहलोत (Sachin Pilot vs Ashok Gehlot) मामले को लेकर बीजेपी की सीनियर नेता उमा भारती (Uma Bharti) का बड़ा बयान सामने आया है. उमा भारती ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ईर्ष्या को कांग्रेस के पतन का कारण बताया है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार हो या राजस्थान सरकार, दोनों के गिरने का सबसे बड़ा कारण है राहुल गांधी की ईर्ष्या है. उमा भारती के अनुसार राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को नौजवान नेताओं से जलन होती है. वह सचिन पायलट और ज्योतिराज सिंधिया से बहुत जलते हैं. उनको लगता था कि इनको जरा भी आगे बढ़ने का मौका मिला तो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को कोई नहीं पूछेगा.

उमा भारती ने कहा कि यह जो कांग्रेस का नाश हुआ है यह राहुल गांधी की ईर्ष्या के कारण हुआ है. बकौल उमा, राहुल गांधी को डर था कि ज्योतिरादित्य और सचिन कांग्रेस की युवा पीढ़ी के नेता बन जाएंगे. उन्होंने कहा कि सचिन और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों योग्य हैं और मेरे भतीजे जैसे हैं. अगर सचिन हमारे यहां आते हैं तो मुझे बहुत खुशी होगी. 

बता दें कि सचिन पायलट से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कुछ महिनों पहले कांग्रेस का साथ छोड़ दिया था. वह लंबे वक्त से कांग्रेस के साथ जुड़े हुए थे और राहुल गांधी के युवा टीम के हिस्सा माने जाते थे. सचिन पायलट भी उसी टीम के नेता गिने जाते हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट कई बड़े मौकों पर राहुल गांधी के साथ देखे जा चुके है.

Video: मध्य प्रदेश और राजस्थान के हालात में 5 बड़े अंतर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com