कंगना रानौत ने मुंबई को फिर कहा 'PoK', महाराष्ट्र सरकार को बताया 'बाबर'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत ने अपने ऑफिस के हिस्से को BMC द्वारा गिराए जाने की मुहिम को लेकर एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है.

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत (kangana Ranaut) ने अपने ऑफिस के हिस्से को BMC द्वारा गिराए जाने की मुहिम को लेकर एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने बुधवार को एक बार फिर मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करते हुए कहा कि 'महाराष्ट्र सरकार और उसके गुंडे' अवैध तरीके से उनके ऑफिस को तोड़ना चाहते हैं. 

उन्होंने एक साथ कई ट्वीट किए और कहा कि 'मैं कभी गलत नहीं होती हूं और मेरे दुश्मनों ने यह फिर से साबित कर दिया है. इसलिए मेरी मुंबई अब PoK बन चुकी है. #deathofdemocracy????'. कंगना ने ऑफिस की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जहां मुंबई पुलिस के कुछ पुलिसकर्मी और सिविल ड्रेस में अधिकारी जैसे लोग दिख रहे हैं. कंगना ने एक ट्वीट में लिखा, 'पाकिस्तान.... #deathofdemocracy'.

कंगना ने पुलिसकर्मियों और अधिकारियों की तस्वीरें शेयर कर लिखा, 'बाबर और उसकी सेना'. इसके पहले कंगना ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके ऑफिस के सामने पुलिसकर्मियों का बड़ा हुजूम नजर आ रहा था. उन्होंने लिखा, 'जब मैं मुंबई दर्शन के लिए एयरपोर्ट जा रही हूं, उसी वक्त महाराष्ट्र सरकार और उसके गुंडे मेरी प्रॉपर्टी पर मौजूद हैं और इसे अवैध तरीके से गिराने की तैयारी में हैं. गिराओ! मैंने भी महाराष्ट्र के लिए खून देने का वादा किया है, ये तो कुछ नहीं है. मेरा सबकुछ ले लो लेकिन मेरा हौसला और ऊंचा ही बढ़ेगा.'

यह भी पढ़ें: क्या कंगना रानौत के खिलाफ ड्रग्स इस्तेमाल के आरोपों की होगी जांच? महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कही यह बात

हिमाचल से मुंबई आ रही कंगना ने कहा कि वो 'रानी लक्ष्मीबाई के पदचिन्हों' पर चलेंगी और किसी से डरेंगी नहीं.


बता दें कि पिछले कुछ वक्त से कंगना का महाराष्ट्र सरकार से विवाद चल रहा है. कंगना एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर हमले बोल रही हैं. पिछले हफ्ते उन्होंने कहा था कि वर्तमान की महाराष्ट्र सरकार के वक्त में उन्हें डर लगता है. उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर दी थी, जिसके बाद उन्हें नेताओं से लेकर बॉलीवुड और आम जनता से आलोचना मिली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि अगर कंगना को डर लगता है तो वो मुंबई न आएं. इसके बाद शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर कंगना के खिलाफ प्रदर्शन किया था. इस पर कंगना ने सुरक्षा की मांग की थी, जिसके बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से उन्हें वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है.